Home फिल्म जगत बॉलीवुड स्टार संजय दत्त पर बन रही बायोपिक की खबरें….

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त पर बन रही बायोपिक की खबरें….

9
0
SHARE

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त पर बन रही बायोपिक की खबरें तो काफी समय से बॉलीवुड की गलियों में चल रही हैं, जिसमे रणबीर कपूर, संजय दत्त की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से जुड़े उनके कुछ लुक भी सामने आए हैं जोकि काफी वायरल भी हुए हैं, जिसमें वे संजय दत्त की तरह ही दिखाई दे रहे थे. हाल ही में फिल्म मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है. फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी. फिल्म के रिलीज से जुड़ा ट्वीट डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने शेयर किया है.

फ़िलहाल फिल्म के नाम से जुडी कोई भी घोषणा अभी तक नहीं की गई है. संजय दत्त की बायोपिक से पहले राजकुमार मुन्नाभाई ‘MBBS’, ‘लगे रहो मुन्नाभाई’, ‘थ्री इडियट्स’ और ‘पीके’ जैसी सुपरहिट फ़िल्में बना चुके हैं. संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका में परेश रावल, उनकी मां नरगिस की भूमिका में मनीषा कोइराला, पत्नी मान्यता की भूमिका में दीया मिर्ज़ा, बहन प्रिया दत्त की भूमिका में अदिति सिया दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में खुद राजकुमार हिरानी भी एक छोटा सा रोल करते नजर आएंगे.

फिल्म में तब्बू भी एक कैमियो रोल में नजर आने वाली हैं. संजय दत्त को साल 2004 में आई अपनी फिल्म मुन्नाभाई MBBS के लिए बेस्ट एक्टर इन कॉमिक रोल का अवार्ड मिला था और इस अवार्ड को तब्बू ने संजय दत्त को दिया था. मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म में सब कुछ रियल लगे इसी वजह से फिल्म में तब्बू रणबीर कपूर को अवार्ड देते हुए नजर आएंगी. काफी समय से रणबीर कोई भी हिट फिल्म देने में कामयाब नहीं हो पाए हैं इसलिए इस फिल्म से उनकी उम्मीदें ज्यादा हैं. आखिरी बार वे फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में दिखाई दिए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here