Home फिल्म जगत बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रोजाना करोड़ों रुपए...

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रोजाना करोड़ों रुपए कमा रही है….

20
0
SHARE

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रोजाना करोड़ों रुपए कमा रही है. दूसरे हफ्ते में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 85.51 करोड़ रुपए रहा तो वहीं ओवरसीज 17.46 करोड़ रुपए की कमाई करके दूसरे वीक में 100 करोड़ के पार पहुंच गई. बता दें कि घरेलू सिनेमाघरों से कमाई को छोड़ दिया जाए तो विदेशों में सलमान खान की फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ओवरसीज में फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया है. फिल्म ने 110.67 करोड़ रुपए की कमाई सिर्फ विदेशों की.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘टाइगर जिंदा है’ का 15वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 4 करोड़ से ज्यादा ही रहा. यानी डोमेस्टिक कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने कुल 295 करोड़ रुपए की कमाई कर चुका है. 300 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने के लिए अब सिर्फ 5 करोड़ ही दूर है. यदि ऐसा हो जाता है तो यह सलमान की तीसरी फिल्म होगी जो 300 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. इससे पहले फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘सुल्तान’ ने 300 करोड़ रुपए कमाए हैं. तीन फिल्में 300 करोड़ रुपए क्लब में शामिल होने वाले सलमान खान एकलौते एक्टर बन जाएंगे.बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ ने शुरुआती 2 दिनों में 50 करोड़, 3 दिन में 100 करोड़, चार दिन में 150 करोड़, 7 दिन में 200 करोड़ और 10 दिनों में 250 करोड़ रु. से ज्यादा की कमाई कर डाली है. अब देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म 300 करोड़ रुपए कितने दिनों में पूरा कर पाती है. अनुमान लगाया जाए तो अगले दो दिनों में यह फिल्म कर लेगी. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है.

‘एक था टाइगर’ का कुल बजट 75 करोड़ रु. था. वहीं सलमान खान की फीस को छोड़कर ‘टाइगर जिंदा है’ का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है. रिलीज के चौथे दिन ही फिल्म अपनी लागत निकालने में कामयाब रही

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here