Home राष्ट्रीय बडगाम में सोमवार को आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की। इसके...

बडगाम में सोमवार को आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की। इसके बाद जवाबी फायरिंग में पुलिस फोर्स ने एक आतंकवादी को मार गिराया….

39
0
SHARE

बडगाम में सोमवार को आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की। इसके बाद जवाबी फायरिंग में पुलिस फोर्स ने एक आतंकवादी को मार गिराया। एनकाउंटर अभी जारी है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, बडगाम के जुहामा में आतंकियों ने पुलिस पर हमला किया। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर 31 दिसंबर को आतंकी हमला किया गया था। इसमें 3 कैप्टन समेत 5 शहीद हो गए थे। जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।

जन्मदिन पर शहीद हुआ था BSF जवान

3 दिसंबर को सांबा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर वॉयलेशन किया गया था। इसमें बीएसएफ के कॉन्स्टेबल आरपी हाजरा शहीद हो गए थे। इसी दिन उनका जन्मदिन था। उनके परिवार में 18 साल का एक बेटा और 21 साल की बेटी है।

2017 में 206 आतंकी मारे गए

2017 में सिक्युरिटी फोर्सेस ने जम्मू और कश्मीर में 206 आतंकवादियों को ढेर किया। J&K के पुलिस चीफ एसपी वैद ने कहा था, “मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि हमारे ऑपरेशन केवल टेररिस्ट को मार गिराने के लिए ही नहीं, बल्कि उन्हें मुख्यधारा में शामिल करने के लिए भी था। हमने 75 युवाओं को मुख्यधारा में शामिल कराया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here