Home मध्य प्रदेश इंदौर में सरवटे से गंगवाल बस स्टैंड सड़क चौड़ीकरण के लिए मच्छी...

इंदौर में सरवटे से गंगवाल बस स्टैंड सड़क चौड़ीकरण के लिए मच्छी बाजार से सिलावटपुरा तक की 200 से ज्यादा बाधाएं हटाने की बड़ी कार्रवाई बुधवार सुबह शुरू हुई।….

19
0
SHARE

नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में करीब 600 से ज्यादा लोगों की टीम मौके पर है। 12 पोकलेन मशीन और 5 जेसीबी की मदद से निर्माण हटाए जा रहे हैं। कुछ रहवासी खुद ही अपने निर्माण हटा रहे हैं।मच्छी बाजार ऑपरेशन में पुलिस, प्रशासन और निगम के अमले ने पूरी ताकत झोक दी है। कार्रवाई में 17 टीआई, 23 एसआई, 34 एएसआई, 40 हेड कांस्टेबल, 133 कांस्टेबल, एसएफ के 90 जवान, 70 जवान रिज़र्व बल कंट्रोल रूम से, निगम 350 निगम का अमला मौजूद है। कार्रवाई में 12 पोकलेन, 5 जेसीबी, 10 डंपर मौजूद है। कार्रवाई के पहले एडीएम अजय देव शर्मा, एसडीएम संदीप सोनी सहित चार अन्य एसडीएम व अन्य पुलिसकर्मियों ने पैदल मार्च किया।
एएसपी धनंजय शाह ने बताया नगर निगम की कार्रवाई में 400 पुलिस अधिकारियों व जवानों का बल मौजूद है। इसमें क्यूआरएफ व बटालियन का फोर्स भी है। मच्छी बाजार से लेकर दरगाह चौराहे ऑटो स्टैंड तक यहां आने-जाने वाले रोड़ बंद कर दिए गए हैं क्षेत्र की गलियों को भी बंद किया गया है। बाहरी व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। किसी ने कार्रवाई का विरोध किया तो पुलिस उसे गिरफ्तार करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here