Home क्लिक डिफरेंट पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर विरेंद्र सहवाग हमेशा ही अपने सेंस ऑफ ह्यूमर...

पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर विरेंद्र सहवाग हमेशा ही अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं किसी का बर्थडे विश करना हो या फिर किसी को बधाई देना हो. विरेंद्र सहवाग हमेशा आगे रहते हैं……

19
0
SHARE

पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर विरेंद्र सहवाग हमेशा ही अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. किसी का बर्थडे विश करना हो या फिर किसी को बधाई देना हो. विरेंद्र सहवाग हमेशा आगे रहते हैं. वो हर खिलाड़ी को अपने ही अंदाज में बधाई देते हैं. उनकी कॉमेंट्री से लेकर उनके ट्वीट्स तक हर कोई उनके इस अंदाज का फैन है. इस बार भी उन्होंने शानदार ट्वीट किया है. जिसने फिर उन्हें सुर्खियों में बना दिया था.

सहवाग ने कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट किया है. जहां उन्होंने हाथ के पंजे के डिजाइन में रोटी की फोटो डाली है और कैप्शन में लिखा- ”नई नवेली दुल्हन आयी, पति बोला अपने हाथ की रोटी बना के खिलाओ.” उनके इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग इसे काफी रि-ट्वीट कर रहे हैं.सहवाग इस ट्वीट के बाद भी नहीं रुके. उन्होंने पार्थिव पटेल को टैग करते हुए लिखा- ”भाई विकेट कीपिंग गल्व्स हैं या फिर भेजूं.” उनके इस ट्वीट को 11 हजार लाइक्स और 1300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. उनके ट्वीट पर काफी लोग कमेंट भी कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here