Home Bhopal Special सिंधिया बोले- शिवराज को हटाना है पूरे प्रदेश में विकास लाना है,...

सिंधिया बोले- शिवराज को हटाना है पूरे प्रदेश में विकास लाना है, जनता ने भी दिया जवाब….

4
0
SHARE
मुंगावली उपचुनाव के लिए हुई कांग्रेस की सभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश की शिवराज सरकार पर निशाना साधने में कोई कमी नहीं छोड़ी। सिंधिया ने अपने भाषण के दौरान किसान, आदिवासी और गरीबों के मुद्दों पर शिवराज सरकार का घेराव किया और सभा में मौजूद लोगों से शिवराज को आशीर्वाद न देने की अपील की।

जिसने दुख में साथ नहीं दिया उसे आशीर्वाद न दें

अपने भाषण में सिंधिया ने कहा कि, जब जनता ज्ञापने देने के लिए कलेक्ट्रेट में भटक रही थी, जब ओलावृष्टि के बाद किसान परेशान था, जब किसान आत्महत्या कर रहा था और जब प्रदेश में आदिवासी महिलाओं पर लाठीचार्ज हो रहा था तब शिवराज सिंह कहां थे। सरकार के विरुद्ध ये सवाल उठाकर सिंधिया ने जनता से एलान करवाया कि जो शख्स दुख में उनके साथ नहीं रहा उसे जनता आशीर्वाद नहीं देगी।
गरीबों की लड़ाई लडूंगा, चाहे जान चली जाए
सिंधिया ने अपने भाषण को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, अन्याय के खिलाफ गरीबों के लिए उनकी लड़ाई हमेशा चलती रहेगी चाहें उनकी जान क्यों न चली जाए। मुंगावली उपचुनाव के लिए उन्होंने कहा ये उपचुनाव नहीं है बल्कि मध्यप्रदेश का चुनाव है। इसके बाद ज्योतिरादित्य ने जनता से नारे लगवाए, ‘शिवराज को हटाना है, पूरे प्रदेश में विकास लाना है’ जिस पर जनता ने हां में जवाब दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here