Home Una Special पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने ड्यूटी में कोताही बरतने पर दो महिला...

पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने ड्यूटी में कोताही बरतने पर दो महिला आरक्षियों को निलंबित कर दिया…

33
0
SHARE

ऊना।: दोनों महिला आरक्षियों की ड्यूटी विचाराधीन कैदियों को कोर्ट से जेल वापस ले जाने में लगी थी। डीएसपी कुलविंद्र सिंह के औचक निरीक्षण के दौरान पुलिस टीम में से दो महिला आरक्षी नदारद पाई गईं। एसपी ने मामले की विभागीय कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए हैं।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को बनगढ़ स्थित जेल से कुछ कैदियों को पेशी के लिए ऊना कोर्ट लाया गया था। इसके लिए पुलिस टीम की तैनाती की गई थी। पेशी के बाद टीम उक्त कैदियों को वापस बनगढ़ जेल छोड़ने जा रही थी। इसी दौरान एसपी दिवाकर शर्मा ने डीएसपी हेडक्वार्टर कुलविंद्र सिंह को कैदियों की पेशी में लगी टीम का औचक निरीक्षण करने के निर्देश दिए। डीएसपी कुलविंद्र सिंह के निरीक्षण के दौरान टीम में तैनात दो महिला आरक्षी ड्यूटी से नदारद पाई गईं। इसकी सूचना उन्होंने एसपी को दी। एसपी ने मामले का कड़ा संज्ञान लेते हुए दोनों महिला आरक्षी को निलंबित कर दिया।

एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि दो महिला आरक्षी ड्यूटी के दौरान गैर हाजिर पाई गईं। इसके चलते उन्हें निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि ड्यूटी पर कोताही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here