Home फैशन पटियाला, पलाज़ो के बाद ये है सूट का नया ट्रेंड, जानें कैसे...

पटियाला, पलाज़ो के बाद ये है सूट का नया ट्रेंड, जानें कैसे पहनें….

29
0
SHARE

सूट्स की अगर बात की जाएं तो दिमाग में सबसे पहले चूड़ीदार, पटियाला या पलाज़ो सूट्स का ही ख्याल आता है. लेकिन हर किसी को यहीं सूट्स पहनें देखकर क्या आप बोर नहीं हो गई हैं? अगर हां, तो अपने वॉर्डरोब में कुछ डिफरेंट स्टाइल के सूट्स ऐड करें. घरारा सूट्स आपको रिफ्रेशिंग लुक देंगे. शादी सीज़न के लिए तो ये बेस्ट है. घरारा लखनवी ट्रेंड है, जिसे पहले फॉलो किया जाता था, लेकिन एक बार फिर ये फैशन में है.

अक्सर शरारा और घरारा को लेकर कंफ्यूजन रहता है. दरअसल घरारा नीचे है ज़्यादा घेरदार होता है. घरारा सूट्स आपको रॉयल लुक देगा. आप भी अपनी अगली पार्टी के लिए घरारा सूट में परफेक्ट एथनिक लुक पा सकती हैं. इन अलग-अलग स्टाइल में बनवाएं घरारा सूट्स!

क्लासी सेम कलर्ड घरारा सूट

आप पैंट्स से लेकर कुर्ते और दुपट्टे तक, सब कुछ मैचिंग कलर्ड घरारा सूट भी पहन सकती हैं. ये आपको क्लासी लुक देगा. पार्टीज़ या फंक्शन के लिए ये बेस्ट है.

 

ज़रूरी नहीं है कि आप एक ही कलर में घरारा सूट पहनें. कॉन्ट्रास्टिंग घरारा पैंट्स के साथ भी ये अच्छा लगेगा.

घरारा सूट में आप केप स्टाइल भी ट्राय कर सकती हैं. अगर आपका कुर्ता लाइट है तो हैवी केप और कुर्ता हैवी है तो लाइट शीयर केप बनवाएं.

अगर आप संगीत या मेहंदी फंक्शन में जा रही हैं तो प्रिंटेड घरारा पैंट्स के साथ प्लेन कुर्ता और एम्ब्रॉएडर्ड क्रॉप वेलवेट जैकेट पहनें.

सिर्फ कुर्ता ही नहीं, आप घरारा पैंट्स के साथ हैवी ट्यूनिक भी पहन सकती हैं. ये आपको कुर्ते जैसा ही लुक देगी. साथ ही आप प्लेन की बजाए एम्ब्रॉएडर्ड घरारा पैंट्स पहनें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here