Home फिल्म जगत बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार प्रीतम इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा...

बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार प्रीतम इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है…

9
0
SHARE

उनका कहना है कि, वह उत्तरी अमेरिका में पहली बार प्रस्तुति देने का अब और इंतजार नहीं कर सकते. खबरों की माने तो प्रीतम का यह टूर अप्रैल में शुरू होने जा रहा है. बताया जा रहा है कि, टूर की शुरुआत 6 अप्रैल को शिकागो में होगी, जिसके बाद वह न्यू जर्सी, टोरंटो (कनाडा), डलास, लॉस एंजलिस, वाशिंगटन डीसी और सैनजोस में प्रस्तुति देंगे. वही टूर का समापन 21 अप्रैल को होगा.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में प्रीतम ने अपने बयान में कहा कि, “मैं इस टूर को शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता. हमने दर्शकों के लिए एक खास सूची तैयार की है और मैं उम्मीद करता हूं कि वह हमारे शो का आनंद लेंगे.” सूत्रों के मुताबिक इस टूर पर उनके साथ हर्षदीप कौर, नकाश अज़ीज़, शिल्पा राव, अमित मिश्रा, श्रीराम राव, अंतरा मित्रा, अमानत अली और शालमाली खोलगाड़े जैसे कलाकार होंगे.

बता दे कि, प्रीतम पिछले करीब 10 सालों से हिंदी सिनेमा में है. प्रीतम ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में आई फ़िल्म ‘धूम’ से की थी. प्रीतम ने ‘गैंगस्टर’, ‘लाइफ इन ए मैट्रो’, ‘जब वी मेट’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी कई सुपरस्टार फिल्मों में अपना संगीत दिया है. प्रीतम ने अपने करियर में 2 फिल्मफेयर पुरस्कार, 4 जी सिने अवार्ड्स, 3 स्टार स्क्रीन पुरस्कार, 3 आईफा पुरस्कार और कई अन्य पुरस्कार जीत चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here