Home स्पोर्ट्स INDvSA 3rd TEST DAY-1: भारत को लगा दूसरा झटका, 8 रन बनाकर...

INDvSA 3rd TEST DAY-1: भारत को लगा दूसरा झटका, 8 रन बनाकर मुरली विजय आउट….

5
0
SHARE

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच जोहांसबर्ग के न्यू वांडरर्स स्टेडियम पर खेला जा रहा है। भारत को सात रनों के स्कोर पर के.एल. राहुल के रूप में पहला झटका लगा। राहुल बिना खाता खोले वर्नन फिलैंडर की गेंद पर विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक को कैच थमाकर पवेलियन लौटे। वहीं, मुरली विजय भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। रबादा की गेंद पर मुरली 8 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए हैं।

दो विकेट गिरने के बाद कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी कर रहे हैं। इससे पहले भारत ने टॉस जीता और कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। भारतीय क्रिकेट टीम में दो बदलाव किए गए हैं, जबकि दक्षिण अफ्रीका के प्लेइंग इलेवन में महज एक चेंज किया गया। भारत में रोहित शर्मा की जगह अजिंक्य रहाणे को जबकि आर अश्विन की जगह भुवनेश्वर कुमार को टीम में जगह मिली है।

दक्षिण अफ्रीका में केशव महाराज की जगह एंडिल फिशवायो को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। पहले दो टेस्ट गंवाकर टीम इंडिया सीरीज पहले ही गंवा चुकी है, ऐसे में तीसरा टेस्ट भारत के लिए किसी सम्मान की लड़ाई से कम नहीं है। वांडरर्स में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आज तक कोई टेस्ट मैच नहीं गंवाया है।

प्लेइंग इलेवन

दक्षिण अफ्रीकाः डीन एल्गर, एडियन मार्करम, हाशिम अमला, एबी डिविलियर्स, फैफ डुप्लेसी, क्विंटन डिकॉक, एंडिल फिशवायो, वर्नन फिलैंडर, कगीसो रबाडा, मोर्न मोर्कल, लुंगी एनगिडी।

भारतः मुरली विजय, के.एल. राहुल, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, हार्दिक पांड्या, पार्थिव पटेल, भुवनेश्वर कुमार, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here