Home फिल्म जगत पद्मावत को लेकर शाहिद कपूर का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं शुरू से...

पद्मावत को लेकर शाहिद कपूर का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं शुरू से ही कह रहा हूं कि…’

4
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने फिल्म पद्मावत रिलीज हो गई है, हालांकि फिल्म के रिलीज होने के बाद भी कई विवाद चल रहे हैं। इस मामले में अभी तक शाहिद कपूर ने ही कोई बयान नहीं दिया था, लेकिन अब फाइनली उन्होंने अपना जवाब दे दिया है। बुधवार को एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स 2018 के दौरान शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ मौजूद थे। इस दौरान शाहिद से जब पद्मावत को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा,  मैं और हमारी पूरी टीम शुरू से ये कह रहे हैं कि हमें कम से कम फिल्म दिखाने की परमिशन दें और इस पर पहले से ही ही अनुमान न लगाएं। अब सुप्रीम कोर्ट ने भी फैसला दिया है कि फिल्म को हर जगह रिलीज किया जाना चाहिए।

शाहिद ने ये भी कहा, किसी को भी कोई फिल्म देखने के लिए मजबूर नहीं किया जाता और किसी को भी फिल्म न देखने के लिए मजबूर नहीं किया जाना चाहिए।

बता दें कि शाहिद पद्मावत में महाराजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। अपने पति के काम की तारीफ करते हुए मीरा ने कहा, मैं फिल्म में शाहिद द्वारा निभाए गए किरदार पर बेहद गर्व महसूस कर रही हूं। उन्होंने इस किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। फिल्म में शाहिद को देखना सबसे बेहतरीन है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत फाइनली रिलीज हो गई है। हालांकि राजपूत करणी सेना ने भंसाली से बदला लेने का एक अलग ही प्लान बनाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करणी सेना ने ऐलान किया है कि वो अब भंसाली की मां पर आधारित एक फिल्म बनाएंगे। गुरूवार को चित्तोडगढ़ में करणी सेना ने ऐलान किया कि हमारी फिल्म का नाम ‘लीला की लीला’ होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भंसाली की मां का नाम लीला है। चित्तौड़गढ़ की श्री राजपूत करणी सेना के कल्वी दल के जिला अध्यक्ष गोविंद सिंह खंगरोट ने कहा- ‘फिल्म का नाम ‘लीला की लीला’ होगा और इसकी कहानी तैयार हो रही है।’

गोविंद सिंह खंगरोट ने आगे कहा, ‘संजय लीला भंसाली ने मां पद्मिनी के सम्मान को चोट पहुंचाई है, इसलिए हम भी फिल्म बना रहे हैं। हालांकि यह फिल्म ऐसी होगी, जिस पर भंसाली को गर्व होगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here