Home राष्ट्रीय कटियार पर ओवैसी का पलटवार, कहा- चिराग बुझने से पहले भड़कता बहुत...

कटियार पर ओवैसी का पलटवार, कहा- चिराग बुझने से पहले भड़कता बहुत है….

8
0
SHARE

बीजेपी नेता और सांसद विनय कटियार ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए बुधवार को कहा था कि, “मुसलमानों को भारत में नहीं रहना चाहिए, उन्हें पाकिस्तान या बांग्लादेश चले जाना चाहिए।” इस पर असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए और हमला करते हुए बोले कि, ‘कोई भी चिराग बुझने से पहले भड़कता बहुत है।’ ओवैसी ने कहा कि जब किसी चिराग के बुझने का समय आता है तो वह बहुत ज्यादा भड़कता है, क्योंकि वह इस बात को जानता है कि उसका अंत जल्द ही होने वाला है।

इससे पहले बुधवार को मीडिया से बातचीत के दौरान बजरंग दल के संस्थापक अध्यक्ष कटियार ने कहा कि, ‘जो लोग वंदे मातरम का सम्मान नहीं करते हैं और जो पाकिस्तानी झंडे को फहराते हैं उनपर कार्रवाई करने का कानून लाना चाहिए। मुसलमानों को इस देश में रहना ही नहीं चाहिए। जब उनको अलग भूभाग दे दिया गया है, तो वह बांग्लादेश या पाकिस्तान जाएं। यहां क्या काम है उनका?

गौरतलब है कि, एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मांग की थी कि केंद्र सरकार को ऐसा कानून बनाना चाहिए, जिसमें भारतीय मुस्लिमों को ‘पाकिस्‍तानी’ कहे जाने को दंडनीय अपराध माना जाए। इस कानून के अंतर्गत अपराध करने पर तीन साल तक कारावास की सजा देनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here