Home Bhopal Special नरोत्तम मिश्रा का सिंधिया पर निशाना, कहा- सूतक करेगा कांग्रेस का सत्यानाश…

नरोत्तम मिश्रा का सिंधिया पर निशाना, कहा- सूतक करेगा कांग्रेस का सत्यानाश…

5
0
SHARE
उन्होंने आगे कहा कि हमारे समाज में ग्रहण के समय कोई भी शुभ कार्य करना सर्वथा वर्जित है। ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने सूतक में जो नामांकन भरा है, वह चुनाव परिणाम में कांग्रेस का सत्यानाश करने वाला है। नरोत्तम मिश्रा ने कोलारस विधानसभा क्षेत्र के अटरूनी, टुकियाबद एवं सेसई खुर्द मे आम सभाओं को संबोधित किया। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोलारस की जनता भलीभांति जानती है कि पिछले 14 सालों से उसके जो सांसद हैं, उन्होंने विकास के नाम पर कोई कार्य नहीं किया।

सिंधिया पर कटाक्ष करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मजेदार बात तो यह है कि हम जैसे ही विकास के लिए दो कदम बढ़ाते हैं तो सांसद महोदय को तकलीफ होने लगती है। दौड़कर विकास रूकवाने के लिए चुनाव आयोग में शिकायत करने चले जाते हैं। हम दलित समाज के गोपीलाल जाटव जी को मंत्री बनाना चाहते हैं तो कांग्रेस वाले चुनाव आयोग में शिकायत कर उन्हें मंत्री नहीं बनने देते।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को कोलारस में मंत्रियों की उपस्थिति पर आपत्ति है, लेकिन हम उनको बताना चाहते हैं कि हमारे जितने भी मंत्री आए हैं, उनमें से एक भी खाली हाथ नहीं आया। सभी ने कोई न कोई सौगात दी है। हम स्टाप डेम बना रहे हैं, तालाब बना रहे हैं, परंतु सांसद सिंधिया यह बताएं कि वे कोलारस कितनी बार आए? क्या लेकर आए? और कैसा विकास कराया?

मिश्रा ने सिंधिया से सवाल पूछा कि सांसद सिंधिया के पास क्या इस बात का कोई जवाब है कि कोलारस से निकलने वाले आगरा-मुंबई हाईवे का काम उनकी सरकार ने 10 साल तक रोककर क्यों रखा? जबकि नरेन्द्र मोदी सरकार बनने के तुरंत बाद यह चमचमाती सड़क आज कोलारस में दिखाई दे रही है। जब डॉ. मिश्रा ने जनता से पूछा कि सिंधिया ने कोलारस क्षेत्र में क्या विकास किया है, तो आम सभा में उपस्थित हजारों लोगों ने एक स्वर में कहा कि कुछ नहीं किया, कुछ नहीं किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here