Home फिल्म जगत फिल्म ‘दिल जंगली’ की रिलीज की तारीख 16 फरवरी की बजाय 9...

फिल्म ‘दिल जंगली’ की रिलीज की तारीख 16 फरवरी की बजाय 9 मार्च होगी…

6
0
SHARE

बॉलीवुड फिल्म ‘दिल जंगली’ की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी गई है और अब यह 16 फरवरी की बजाय 9 मार्च को रिलीज होगी. ‘पद्मावत’, ‘पैडमैन’ और इसके बाद ‘अय्यारी’ की रिलीज की तारीख में बदलाव के बाद, पूजा एंटरटेंमेंट ने तापसी पन्नू-साकिब सलीम अभिनीत फिल्म के लिए यह निर्णय लिया है. निर्माताओं ने बताया, दोनों फिल्मों ‘अय्यारी’ और ‘दिल जंगली’ के हित को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है. ‘अय्यारी’ के निर्माता नीरज पांडे और जयंतीलाल गडा ने एक संयुक्त बयान में कहा, इस उद्योग में, एक-दूसरे की मदद जरूरी है और यह एकजुटता लंबे समय तक काम आती है.

उन्होंने कहा, हम सराहना करते हैं कि पूजा फिल्म्स और वाशु भगनानी ने ‘दिल जंगल’ की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. सभी फिल्मों को थिएटर में सही जगह की जरूरत होती है और फिल्म निर्माताओं से बेहतर और कोई यह नहीं समझ सकता. भगनानी ने कहा, निर्माता और एक निर्देशक के लिए, एक फिल्म उनके बच्चे की तरह होती है और हम अपने बच्चे के लिए सर्वश्रेष्ठ चाहते हैं.

एक निर्माता के रूप में, मैं बॉक्स ऑफिस पर दबाव को समझता हूं और अन्य निर्माताओं के साथ खड़े होना जरूरी है. उन्होंने कहा, सभी के लिए पर्याप्त होना चाहिए, इसलिए हम फिल्म की रिलीज आगे बढ़ाकर 9 मार्च कर रहे हैं, जिससे हमारी फिल्म के साथ ही सभी फिल्में दर्शकों तक पहुंचे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here