Home फैशन वेस्टर्न आउटफिट्स को नया लुक दे रहे हैं इंडियन प्रिंट्स..

वेस्टर्न आउटफिट्स को नया लुक दे रहे हैं इंडियन प्रिंट्स..

26
0
SHARE

 

पहले जहां इंडियन प्रिंट्स को सिर्फ ट्रेडिशनल आउटफिट्स में ही देखा जाता था वहीं अब वेस्टर्न आउटफिट्स में भी इनकी झलक देखने को मिल रही है जो बहुत ही स्टाइलिश लुक देते हैं. कुर्ते, जैकेट्स, मैक्सी और शॉर्ट ड्रेसेज़ में आरी वर्क, इकत और कलमकारी के अलावा बांधनी प्रिंट्स का भी इस्तेमाल किया जा रहा है.

वैसे तो मार्केट के अलावा आप ऑनलाइन भी इन्हें खरीद सकती हैं लेकिन टेलर से स्टिच कराने का आइडिया ज्यादा अच्छा रहेगा क्योंकि इसमें आप अपना मनचाहा लुक कैरी कर सकती हैं.

कॉटन में बांधनी प्रिंट का अनारकली कुर्ता कॉलेज से लेकर ऑफिस और यहां तक कि फेस्टिवल्स में पहनने के लिए परफेक्ट ऑप्शन्स हैं. इसे आप पलाजो और एंकल- लेंथ सिगरेट पैंट्स के साथ टीमअप कर सकती है. कोल्ड-शोल्डर पैटर्न में ऐसे कुर्ते फ्यूज़न लुक देते हैं. इनके साथ आप फ्लैट्स और गले में नेकलेस जैसी एस्सेसरीज़ पहनकर इस लुक को पूरा कर सकती है.

सॉफ्ट कॉटन पर इकत प्रिंट में मैक्सी ड्रेस बहुत ही स्टाइलिश लगती. इस स्टाइल को आप अपने टेलर से स्टिच भी करा सकती हैं. क्वार्टर और फुल दोनों तरह के स्लीव्स अच्छे लगेंगे. ड्रेस की लूज़ फिटिंग भी आपको उतना ही कूल दिखाएगी. शूज, फ्लैट्स और जूतियों को भी इस पर कैरी कर सकती हैं.

डार्क हो या लाइट कलमकारी प्रिंटेड ड्रेस बहुत ही खूबसूरत लुक देगी. घुटने तक की लंबाई वाली स्ट्रेट ड्रेस को आप पार्टी और डे आउट के लिए पहन सकती हैं. डार्क टैन शेड के लैदर फुटवेयर्स को करें टीमअप.

व्हाइट टॉप या कुर्ते के साथ बागड़ू हैंडब्लॉक प्रिंट वाले ब्लैक और ग्रे जैकेट लेयर करें. फ्रंट ओपन और स्ट्रिंग से बांधे हुए ऐसे जैकेट्स को आप हर एक आउटफिट्स के साथ कैरी कर सकती हैं. जैकेट के प्रिंट से मैच करती हुई मोजड़ी इस लुक को पूरा करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here