Home फैशन बहन की मेहंदी पर दिखाएं अपना सुपरस्टाइलिस्ट अवतार इन आउटफिट्स के साथ…

बहन की मेहंदी पर दिखाएं अपना सुपरस्टाइलिस्ट अवतार इन आउटफिट्स के साथ…

8
0
SHARE

शादी घर में किसी की भी हो, खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने की चाहत जितनी उन्हें होती है उतनी ही घर के बाकी मेंबर्स की भी खासतौर से उनकी बहन का. इसमें कोई दो राय नहीं कि शादी वाले घर में बहन के ऊपर कई तरह की जिम्मेदारियां होती हैं जिसके चलते वो मौके के हिसाब से आउटफिट्स खरीदने और ड्रेसअप होने के बारे में कम ही सोचती हैं लेकिन बदलते वक्त और ट्रेंड ने कई चीज़ों में बदलाव किए हैं. अब शादी के ज्यादातर कामों के लिए इवेंट / वेडिंग ऑर्गनाइज़र हायर किए जा रहे हैं जिससे घर का हर एक मेंबर फंक्शन को एन्जॉय कर सके.

तो अगर आप दुल्हन या दूल्हे की बहन हैं तो आपको अपनी स्टाइलिंग पर खास ध्यान देना चाहिए. शादी में लहंगा-चोली और साड़ी हमेशा से ही एवरग्रीन रहे हैं लेकिन बात मेहंदी फंक्शन की हो तो यहां तो एक्सपेरिमेंट करना बनता है.

हाई वेस्ट पैंट और क्रॉप स्टाइल टॉप के साथ फ्लोर लेंथ शीयर जैकेट को टीमअप कर दिखाएं अपना स्टाइलिश अवतार. ये आउटफिट मेहंदी फंक्शन के लिए परफेक्ट रहेगा.

बनारसी स्कर्ट अपने आप में ग्लैमरस ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए बेस्ट होते हैं तो इनके साथ बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट की जरूरत नहीं होती लेकिन अगर आप चाहे तो अलग-अलग स्टाइलिश टॉप को इनके साथ कर सकती हैं पेयर.

कलर ब्लॉकिंग का आइडिया मेहंदी फंक्शन के लिए रहेगा हिट एंड फिट. अंगरखा स्टाइल कुर्ती को पलाजो या स्कर्ट किसी के साथ भी पहन सकती हैं. लुक को थोड़ा और ट्रेडिशनल बनाने के लिए दुपट्टा जरूर कैरी करें.

धोती स्टाइल ड्रेस बहुत ही स्टाइलिश लुक देंगे इनके साथ किसी तरह के लेयरिंग की जरूरत नहीं होती फिर भी अगर आप लुक को क्लासी बनाना चाहती हैं साथ ही फोटोशूट को यादगार तो शीयर जैकेट को जरूर करें ट्राय

सीज़न के हिसाब से ड्रेसअप होना चाहती हैं तो पेप्लम टॉप और प्लेन घेर वाली स्कर्ट का कॉम्बिनेशन रहेगा बेस्ट. हां यहां कलर कॉम्बिनेशन का खासतौर से ध्यान रखें.

सुपर सेक्सी लुक के लिए धोती को टीमअप करें ऑफ-शोल्डर ब्लाउज़ या टॉप के साथ. यकीन मानिए ये आउटफिट फंक्शन, सीज़न हर एक के हिसाब से है परफेक्ट च्वाइस.

ऑल टाइम हिट अनारकली में कुछ अलग हटकर ट्राय करने के लिए फ्लोर लेंथ का ऑप्शन चुनें. दिन के इस फंक्शन के लिए लाइट शेड्स वाली अनारकली में आप कर सकती हैं हर किसी को अपने लुक्स से अट्रैक्ट.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here