Home स्पोर्ट्स सुरेश रैना 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए साउथ अफ्रीका...

सुरेश रैना 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए साउथ अफ्रीका पहुंच चुके हैं…

16
0
SHARE

टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सुरेश रैना 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए साउथ अफ्रीका पहुंच चुके हैं. रविवार से टी20 सीरीज खेली जानी है. यहां भी टीम इंडिया का फोकस वनडे की तरह परफॉर्म करने पर होगा. रैना के साथ केएल राहुल और जयदेव उनादकट भी साउथ अफ्रीका पहुंचे हैं. रैना ने सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करते हुए लिखा है- ”जोहानर्सबर्ग जाते हुए, शुरू होने के लिए बेसब्र.” टीम इंडिया में वो काफी समय बार एंट्री करने जा रहे हैं. वो काफी समय से टीम इंडिया से दूर थे. ऐसे में कई क्रिकेटर्स ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने सुरेश रैना को मैसेज भेजा है. फोटो पर उन्होंने कमेंट किया- ”गुड लक भाई, अच्छा करना.” भारत और पाकिस्तान आखिरी बार चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 में भिड़े थे जहां फाइनल में भारत को हार मिली थी. यही नहीं, साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स ने भी सुरेश रैना को शुभकामनाएं दी हैं.

सुरेश रैना ने आखिरी टी-20 पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ खेलता था. वो अब तक 65 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 1307 रन बनाए हैं. जिसमें एक सेन्चुरी भी शामिल है. साउथ अफ्रीका से पहला टी-20 मैच 18 फरवरी को खेला जाएगा. वहीं दूसरा टी-20 21 फरवरी को और तीसरा टी-20 24 फरवरी को खेला जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here