Home Una Special रायजादा ने मुख्यमंत्री से उठाईं ऊना की मांगें…

रायजादा ने मुख्यमंत्री से उठाईं ऊना की मांगें…

3
0
SHARE

ऊना।
विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से ऊना हलके की समस्याओं और मांगों को प्रमुखता से उठाया। मुख्यमंत्री जयराम के साथ बैठक में विधायक रायजादा ने कई नई स्कीमों और मांगों को लेकर प्रस्ताव पेश किए। सतपाल सिंह रायजादा ने कहा कि वार्षिक बजट 2018-19 में ऊना विस क्षेत्र के लिए विशेष ध्यान रखा जाए। सतपाल सिंह रायजादा ने कहा कि सासन गांव से पेखूबेला तक नए लिंक रोड का निर्माण किया जाए। लालसिंगी गांव (पुराना होशियारपुर रोड वाया बाबा बेली राम मंदिर) से झलेड़ा गांव में ईंट के भट्ठे तक नए लिंक रोड का निर्माण किया जाए।

इसके अलावा ग्रामीण पेयजल योजना के अंतर्गत विधायक प्राथमिकता के तहत झुड़ोंवाल गांव के लिए पीने के पानी की अलग स्कीम का निर्माण किया जाए। रायपुर सहोड़ पंचायत में रायपुर बाड़ी गांव के लिए पीने के पानी की अलग स्कीम का निर्माण किया जाए। इसके अलावा रामपुर और नंगड़ा में पीने के पानी की स्कीमों में सुधार कर नए सिरे से स्कीमों का निर्माण किया जाए। लघु सिंचाई योजना के अंतर्गत विधायक प्राथमिकता के तहत लोअर देहलां और मैहतपुर बसदेहड़ा में नए ट्यूबवेलों का निर्माण किया जाए। सुनेहरा और रक्कड़ में नए ट्यूबवलों का निर्माण किया जाए।

वहीं भबौर साहिब योजना के दूसरे फेस के तहत 10 टयूबवेलों का निर्माण करवाया जाए। संतोषगढ़ शहर और अजौली के बाहरी क्षेत्र में रहने वाली आबादी के लिए पीने के पानी की अलग स्कीम को जल्द से जल्द पूरा किया जाए। रायजादा ने कहा कि मैहतपुर बसदेहड़ा में नई उपतहसील के लिए अलग से नए भवन का निर्माण किया जाए। ऊना शहर के वार्ड 10 बेहली मोहल्ला में एक सरायं भवन का निर्माण किया जाए ताकि सामाजिक कामकाज हो सके।

ऊना बाल स्कूल में नए भवन का निर्माण किया जाए क्योंकि पुराना भवन असुरक्षित घोषित किया गया है। इसके अलावा बडैहर स्कूल में भी नए कमरों का निर्माण करवाया जाए। सतपाल रायजादा ने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार ऊना विस क्षेत्र के साथ किसी भी प्रकार का भेदभावपूर्ण रवैया न अपनाए। जनता ने उनको चुनकर भेजा है, इसलिए वह जनता के हक की लड़ाई लड़ेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here