Home हिमाचल प्रदेश एसडीएम दफ्तर विवाद पर बोले CM कि जल्द ही समस्या का समाधान...

एसडीएम दफ्तर विवाद पर बोले CM कि जल्द ही समस्या का समाधान निकालेंगे…

7
0
SHARE
Former BJP minister Jairam Thakur addressing the media persons in Shimla on Saturday. Express Photo by Lalit Kumar. 24.10.2015.

मुख्यमंत्री के हलके सिराज के जंजैहली में एसडीएम दफ्तर को लेकर मचे बवाल के बीच जयराम ठाकुर ने कहा है कि वह जल्द ही जंजैहली जाएंगे और मिल-बैठकर समस्या का समाधान निकालेंगे। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट के आदेश की पालना के सिवाय सरकार के पास कोई रास्ता नहीं था।

कुछ लोगों ने इस मामले को अनावश्यक रूप से दूसरी तरफ ले जाने की कोशिश की है। सीएम ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान इस मामले में तकनीकी खामी रह गई थी जिसकी वजह से यह दिक्कत आई है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। जंजैहली में विकास के लिए सब कुछ करेंगे।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांगड़ा हवाई पट्टी को पठानकोट एयरबेस के विकल्प में विकसित करने के लिए हवाई पट्टी के विस्तारीकरण का मामला केंद्र से उठाया गया है। जल्द ही इसके विस्तारीकरण के लिए केंद्र की टीम दौरा करेगी। कुल्लू में स्कूली बच्चों से जातीय भेदभाव पर सीएम ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि मुख्याध्यापक और शिक्षकों को स्कूल से हटा दिया है। उपायुक्त कुल्लू को जांच के आदेश दिए हैं, जिसकी रिपोर्ट जल्द ही मिल जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here