Home फिल्म जगत पापा सैफ को ऐसी मासूमियत से निहार रहे तैमूर ..

पापा सैफ को ऐसी मासूमियत से निहार रहे तैमूर ..

10
0
SHARE

बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार किड करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की तस्वीरों का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. एक बार फिर से अपनी क्यूटनेस और नवाबी स्वैग को लेकर तैमूर ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. तैमूर की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें उन्होंने पापा सैफ अली खान की एक तस्वीर हाथ में पकड़ी हुई है और बहुत ही प्यार से उसे निहार रहे हैं.

इसके साथ ही आपको बता दें कि अभी तक सभी मे तैमूर को बिखरे बालों में ही देखा होगा. ये पहली बार है जब उनके बालों की चोटी बनी नजर आ रही है. तैमूर इस लुक में भी बेहद क्यूट लग रहे हैं. उनसे नजरें हटाना काफी मुश्किल सा हो रहा है. तैमूर जिस मासूमियत से पापा सैफ की इस तस्वीर को देख रहे हैं उससे तो साफ है कि सैफ तैमूर की इस तस्वीर को अपने पर्सनल कलेक्शन में जरुर फ्रेम करवाना चाहेंगे.सैफ और करीना भी कई बार बेटे तैमूर को लेकर मीडिया से बातचीत में साफ कर चुके हैं कि वो तैमूर को नॉर्मल बच्चों की तरह बचपन जीने देना चाहते हैं न कि किसी स्टार किड की तरह. लेकिन सोशल मीडिया पर जिस कदर तैमूर की फैंन फॉलोइंग है उससे तो साफ है कि उन्होंने लोकप्रियता के मामले में कई बड़े स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है.

करीना कपूर की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी दिखाई देने वाली हैं. करीना आखिरी बार फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में नजर आईं थी. इसके बाद से ही फैंस को उनकी फिल्म का काफी समय से इंतजार था. ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही आपको बता दें कि करीना की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दलकर सलमान की बॉलीवुड फिल्म ‘कारवां’ से क्लैश होने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here