Home Bhopal Special उपचुनाव: कलेक्टर-एसपी को हटाने की मांग..

उपचुनाव: कलेक्टर-एसपी को हटाने की मांग..

4
0
SHARE
कांग्रेस ने शिकायत में कहा है कि कोलारस में भाजपा विधायक कार में अवैध रूप से 35 लाख रुपये लेकर बांट रहे थे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिकायत दर्ज करानी चाही तो पुलिस ने उलटे कांग्रेस प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया। कांग्रेस ने कलेक्टर और एसपी पर सत्ता पक्ष के पक्ष में काम करने का आरोप लगाते हुए हटाने की मांग की है।

चुनाव आयोग में कांग्रेस ने शिकायत की है कि चुनाव आचार संहिता प्रभावी होने के बाद इंदार थाना के खटौरा गांव में एक जीप को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पैसे बांटते हुए पकड़ा था। जीप में भिंड बीजेपी विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाह मौजूद थे। जीप में करीब 35 लाख रुपये थे, जो बांटे जा रहे थे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जीप पकड़कर थाने में एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की तो पुलिस ने विधायक और उनके साथियों को पैसे सहित भगा दिया।

इस मामले की शिकायत कलेक्टर तरूण राठी और एसपी सुनील पांडे से की गई। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। कांग्रेस ने कलेक्टर और एसपी पर भाजपा के पक्ष में काम करने का आरोप लगाया है। मप्र कांग्रेस के संगठन महामंत्री चंद्रिका प्रसाद द्विवेदी के साथ प्रतिनिधि मंडल ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी सलीना सिंह से मुलाकात कर इंदार थाना प्रभारी को तत्काल हटाने की मांग की है।कांग्रेस ने निष्पक्ष चुनाव के लिए कलेक्टर और एसपी को भी हटाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here