Home राष्ट्रीय चीफ सेक्रेटरी पर हमला CM अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची पुलिस…

चीफ सेक्रेटरी पर हमला CM अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची पुलिस…

5
0
SHARE

दिल्ली पुलिस घटना के संबंध में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ कर सकती है. इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि अगर जरूरी हुआ था तो पुलिस सीएम अरविंद केजरीवाल का बयान भी ले सकती है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर दिल्ली पुलिस ने धावा बोला है. दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल के घर पर मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट के सिलसिले में पूछताछ के लिए पहुंची है.

दिल्ली पुलिस घटना के संबंध में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ कर सकती है. इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि अगर जरूरी हुआ था तो पुलिस सीएम अरविंद केजरीवाल का बयान भी ले सकती है.बताया जा रहा है पुलिस घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी हासिल करेगी. कई लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर घटना के इतने दिन बाद पुलिस क्यों सीएम अरविंद केजरीवाल के घर गई है.

बता दें कि इस घटना के सिलसिले में जिन धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है, उसमें इस पूरे प्रकरण में पुलिस सीएम और डिप्टी सीएम से भी पूछताछ कर सकती है.उल्लेनीय है कि अरविंद केजरीवाल के घर पर चीफ सेक्रेटरी के साथ आम आदमी पार्टी के विधायकों ने मारपीट की थी. इस मारपीट की शिकायत अंशु प्रकाश में पुलिस में दर्ज कराई थी. प्रकाश की शिकायत के बाद की गई मेडिकल जांच में उसके साथ मारपीट की पुष्टि भी हुई है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here