Home राष्ट्रीय मुख्य सचिव मारपीट मामला मंत्री राजेंद्र गौतम ने कहा है कि हम...

मुख्य सचिव मारपीट मामला मंत्री राजेंद्र गौतम ने कहा है कि हम इसकी निंदा करते हैं..

8
0
SHARE

उन्होंने नरेश बाल्यान के अधिकारियों की पिटाई के बयान पर कहा कि हम पूरी सरकार इसकी निंदा करते हैं, पूरी पार्टी इसकी निंदा करती है. ऐसा कोई भी बयान नहीं दिया जाना चाहिए. हिंसा की कोई जगह नहीं.

 मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ने कल अधिकारियों पर घूस लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि ‘जो चीफ सेक्रेटरी के साथ हुआ, जो इन्होंने झूठा आरोप लगाया, मैं तो कह रहा हूं ऐसे अधिकारियों को मारना चाहिए, ठोकना चाहिए. जो आम आदमी के काम को रोक कर बैठे हैं, ऐसे अधिकारियों के साथ यही सलूक होना चाहिए.’ अब दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र गौतम ने दिल्ली सरकार के अधिकारियों पर कहा है कि हम अधिकारियों से आवाह्न करते हैं कि वो हमारे साथ मिलकर काम करें.

उन्होंने नरेश बाल्यान के अधिकारियों की पिटाई के बयान पर कहा कि हम पूरी सरकार इसकी निंदा करते हैं, पूरी पार्टी इसकी निंदा करती है. ऐसा कोई भी बयान नहीं दिया जाना चाहिए. हिंसा की कोई जगह नहीं.उन्होंने कहा कि कल जो अधिकारियों की ज्वाइंट कमेटी की बैठक हुई तो भी हमने उनसे बातचीत करने का संदेश भेजा था. हम अपनी तरफ़ से पहल कर रहे हैं, एलजी साहब से भी हमने कहा कि हम इनसे बातचीत के लिए तैयार हैं लेकिन अधिकारी भी कई फ़ाइलों पर बैठे हुए हैं. जनता का काम तो करना पड़ेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here