Home फिल्म जगत बहन इनाया को गाड़ी में घूमाते तैमूर…

बहन इनाया को गाड़ी में घूमाते तैमूर…

4
0
SHARE

तैमूर की क्यूटनेस पर तो सभी फिदा है लेकिन इस बार फ्रेम में दोगुनी क्यूटनेस कैप्चर की गई है. तैमूर की चोटी वाली तस्वीर को देखते फैंस अभी तक थके नहीं थे कि अब उनकी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रही हैं. इस बार जो तस्वीरें सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं उनमें तैमूर के साथ सोहा अली खान की बेटी इनाया को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर भाभी करीना कपूर के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में सोहा ने बेटी इनाया और करीना ने बेटे तैमूर को गोद में लिया हुआ है. तस्वीर में सोहा और इनाया जहां कैमरे को देख पोज दे रही है वहीं तैमूर अपनी शैतानियों में बिजी हैं और करीना उन्हें संभाल रही है. इसके साथ ही तस्वीर में देखने वाली बात ये भी है कि करीना ने जरा भी मेकअप नहीं किया हुआ.ये पहली बार है जब तैमूर इनाया, सोहा और करीना एक साथ इतनी खूबसूरती से एक ही फ्रेम में कैप्चर किए गए हैं. इसके साथ ही तैमूर और इनाया की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. उनकी इस तस्वीर को भी सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वायरल हो रही इस तस्वीर में तैमूर के साथ इनाया बेबी टॉय कार में बैठी है. दोनों ही एक टक कैमरे को देख रहे हैं.

सैफ अली खान ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि जब इनाया और तैमूर साथ में होते है तो सभी काफी एलर्ट रहते हैं. क्योंकि समय के साथ तैमूर की शैतानियां बढ़ती जा रही है और इनाया अभी काफी छोटी है. इस कारण से कि कहीं तैमूर की वजह से इनाया को चोट न लग जाए घर में सभी काफी सावधान रहते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here