Home फिल्म जगत फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत,...

फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत, खून में अल्कोहल भी मिला….

16
0
SHARE

दुबई में सोमवार को करीब साढ़े चार बजे श्रीदेवी की फोरेंसिक रिपोर्ट जारी हुई। इसमें बताया गया है कि श्रीदेवी जब बाथटब में थीं, तभी वे बेहोश हो गईं। उनकी मौत टब में डूबने से हुई। उन्हें कार्डिएक अरेस्ट नहीं आया। रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी के खून में अल्कोहल भी मिला। शनिवार को उनकी मौत के बाद से कार्डिएक अरेस्ट की बात कही जा रही थी। माना जा रहा है कि उनकी पार्थिव देह के मुंबई आने में देर हो सकती है।

दुबई पुलिस ने कहा कि श्रीदेवी बाथटब में दुर्घटनावश डूबीं, बेहोश हुईं और उनकी मौत हो गई।वहीं, पुलिस ने केस को आगे की कानूनी कार्रवाई दुबई प्रॉसिक्यूशन को सौंप दिया है।

परिवार के एक करीबी के हवाले से खलीज टाइम्स ने कहा कि बोनी कपूर शादी में शामिल होकर मुंबई लौट गए थे। 24 फरवरी को दोबारा दुबई लौटे और वे शाम करीब 5.30 बजे जुमैरा एमिरेट्स टॉवर होटल गए। यहां ही श्रीदेवी रुकी हुई थीं। बोनी श्रीदेवी को सरप्राइज डिनर पर ले जाने वाले थे।
– “बोनी ने श्रीदेवी को जगाया और दोनों ने करीब 15 मिनट बात की। इसके बाद श्रीदेवी वॉशरूम गईं। जब वे 15 मिनट तक नहीं लौटीं तो बोनी ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया।”
– “अंदर से कोई रिस्पॉन्स न मिलने पर उन्होंने धक्का देकर दरवाजा खोला। बोनी ने देखा कि श्रीदेवी अचेत हालत में बाथटब में गिरी हुई थीं। बोनी ने उन्हें होश में लाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। इसके बाद उन्होंने अपने दोस्त को फोन किया। इसके बाद उन्होंने करीब 9 बजे पुलिस को जानकारी दी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here