Home धर्म/ज्योतिष इन 2 ग्रहों की वजह से बिगड़ सकते हैं काम…

इन 2 ग्रहों की वजह से बिगड़ सकते हैं काम…

6
0
SHARE

सोमवार को शनि और चंद्रमा के कारण 6 राशि वालों के कामकाज बिगड़ सकते हैं। दिनभर टेंशन और दौड़-भाग रहेगी। शनि और चंद्रमा का विष योग और पुनर्वसु नक्षत्र से बन रहे धूम्र योग से वृष, कर्क, तुला, वृश्चिक, मकर और मीन राशि वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इन लोगों को लेन-देन और निवेश के मामलों में सावधान रहना होगा। इनके अलावा अन्य 6 राशि वाले लोगों के लिए सोमवार मिला-जुला दिन रहेगा।

पढ़ें पूरा राशिफल और उपाय 

 आप बहुत सारी जिम्मेदारियों के साथ व्यस्त हो सकते हैं। दिनचर्या में कुछ अच्छा बदलाव हो सकता है। सामने आने वाली कठिन स्थिति से कॉन्फिडेंस के दम पर निपट सकते हैं। परिवार की ओर से आपको कोई न कोई काम दिया जा सकता है। आप थोड़े संवेदनशील रहेंगे। खुद के लिए भी समय निकाल लेंगे। आपकी योजनाएं सफल हो जाएंगी। योजनाओं पर पूरी मेहनत से काम करेंगे।
दूसरों की भावनाओं का ध्यान नहीं रखने से आपका ही नुकसान हो सकता है। किसी से बहस में उलझ सकते हैं। अपनी इमेज भी खुद बिगाड़ सकते हैं। साथ काम करने वाले किसी व्यक्ति को चटपटी चीज खिलाएं। पार्टनर को ज्यादा से ज्यादा समय देंगे। आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। बिजनेस और नौकरी में सफलता के योग बन रहे हैं। मेहनत करें तो धन लाभ हो सकता है। स्टूडेंट्स को एक्स्ट्रा मेहनत करनी पड़ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here