Home Una Special बजट में अब कौन सा तीर चलेगा, मुकेश….

बजट में अब कौन सा तीर चलेगा, मुकेश….

5
0
SHARE

 ऊना: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को शायद अपनी नई बनी सरकार पुरानी लगने लगी है, इसीलिए शायद अब वो कह रहे हैं कि बजट के बाद नई सरकार दिखेगी। बजट से पहले जो नहीं चला पाए अब बजट के बाद कौन सा तीर चला लेंगे, हम इंतजार में हैं। यह बात प्रदेश कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कही। सोमवार को जारी बयान में मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दो माह में ही जनता को सब्र रखने का पाठ पढ़ा रहे हैं और कह रहे हैं कि बजट के बाद नई सरकार नजर आएगी।

तो मुख्यमंत्री बताएं क्या अब तक कोई पुरानी सरकार काम कर रही है? किसने मुख्यमंत्री के हाथ रोके हुए हैं? क्या सही में मुख्यमंत्री को कोई और चला रहा है? मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस बिना तथ्यों के आलोचना नहीं कर रही है और न ही जल्दबाजी में सरकार की नीतियों की आलोचना करना मकसद है। हमने सरकार को समय दिया है और सरकार अपना काम करें। सरकार सिर्फ तबादलों में मशगूल है और कैबिनेट में तबादलों पर प्रतिबंध लगाने की अधिसूचना जारी करने के बाद भी तबादले किए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री बताएं कि धारा 118 को बदलने पर उनका क्या स्टैंड है और तबादलों पर क्यों रोक नहीं लग रही है। तबादले सरकार का अधिकार क्षेत्र है। हम इस पर सरकार को सतर्क कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता सरकार के प्रवक्ता बनने का प्रयास न करें। यदि पार्टी के प्रवक्ता को पक्ष रखने का शौक है तो वो पहले सरकार का हिस्सा बनें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here