Home Una Special मुकेश अग्निहोत्री: जनता को विकास दो…..

मुकेश अग्निहोत्री: जनता को विकास दो…..

10
0
SHARE

प्रदेश सरकार शराब उद्योग पर रियायतें बरसाकर नशे के कारोबार को बढ़ावा देने के स्थान पर जनता को विकास के रास्ते पर आगे  लेकर जाएं। मुख्यमंत्री बताएं कि आखिर 2 माह में ही शराब उद्योग पर इतनी मेहरबानी क्यों दिखाई जा रही है। यह बात प्रदेश कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार के कैबिनेट फैसलों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाने वाली भाजपा अब अपनी ही सरकार से पूछे कि शराब माफिया पर क्यों मेहरबानी दिखाई जा रही है।

भाजपा सरकार की कथनी व करनी में अंतर दिख रहा है। शराब पर टैक्स लगाकर विकास की बात करने वाली सरकार को अपनी नीति पर पुनर्विचार करना चाहिए, क्योंकि प्रदेश की जनता को शराब के पैसे से विकास नहीं चाहिए, बल्कि नशों पर पूरी तरह से नुकेल कसी जानी चाहिए, ताकि परिवार खराब न हो सके। प्रदेश सरकार अदला-बदली पर कार्रवाई करते हुए पूर्व सरकार पर जांच के फैसले कर रही है। उन्होंने कहा कि विजिलेंस नहीं, बल्कि सीबीआई से जांच करवाई जाए। कांग्रेस की पूर्व सरकार ने कोई काम गलत नहीं किया है और न ही किसी काम से प्रदेश को आर्थिक नुकसान हुआ है।

एक दो नहीं, बल्कि 100 बार जांच करवाएं, कांग्रेस ठोक बजाकर के जबाव देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जुमलों की सरकार बनने के स्थान पर विकास को आगे बढ़ाने का काम करे। उन्होंने कहा कि आर्थिक दिवालियापन का रोना छोड़कर मुख्यमंत्री मोदी सरकार से मदद लेकर आएं और प्रदेश को परदे से बाहर निकालें और विकास की पटरी को तेजी से आगे बढ़ाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here