Home Una Special सांसद अनुराग ने जनता से कांग्रेस के झूठे प्रचार से सावधान रहने...

सांसद अनुराग ने जनता से कांग्रेस के झूठे प्रचार से सावधान रहने का किया आग्रह…

7
0
SHARE

ऊना: हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी के बढ़ते जनाधार को पार्टी के विकासवादी विजन और लोक कल्याणकारी नीतियों को बताते हुए विपक्ष द्वारा नकारात्मक प्रचार और झूठे दावों से जनता को सावधान रहने की नसीहत दी है। अनुराग ठाकुर ने कहा आज यदि देश के 21 राज्यों की जनता के भाजपा गठबंधन में अपनी आस्था दिखाई है तो इसका पूरा श्रेय पार्टी की नीतियों और विकास के प्रति जवाबदेही को जाता है।

विपक्ष के लगातार नकारात्मक प्रचार के बावजूद भाजपा जिस तरह राज्य दर राज्य सरकार बना रही है उस से साफ पता चलता है कि जनता ने किसी भी अनर्गल बहकावे में आना बंदकर दिया है।भाजपा सरकार वादे करने में नहीं, बल्कि वादों को अमलीजामा पहनाने में यकीन करती है। कांग्रेस समेत पूरा विपक्ष चाहे जितना झूठ बोल ले या नकरात्मक प्रचार कर ले। अगर कांग्रेस के दावे इतने ही सच्चे और तार्किक होते तो प्रदेश के साथ-साथ देश में उनकी स्थिति इतनी दयनीय नहीं होती।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की आपसी कलह में देश और प्रदेश दोनों ने ही बहुत नुक़सान झेला है। इनके यहां विकास नहीं, बल्कि वर्चस्व की जंग चलती है जिसका ख़ामियाज़ा आम जनता को उठाना पड़ा है। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास पुरुष छवि और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की संगठनात्मक क्षमता के चलते आज देश के 67.85 प्रतिशत भूभाग पर एनडीए की सरकार है, वहीं विपक्ष के नकारात्मक छवि के चलते ये 7.78 प्रतिशत भूभाग पर सिमट गए हैं। हर राज्य से हो रहे सफाये को देखते हुए हम कह सकते हैं कि अब वो दिन दूर नहीं जब पूरा भारत कांग्रेस मुक्त हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here