Home Bhopal Special मप्र में प्याज खरीदी में नहीं हुआ भ्रष्टाचार, कांग्रेस कर रही कुठाराघात’…

मप्र में प्याज खरीदी में नहीं हुआ भ्रष्टाचार, कांग्रेस कर रही कुठाराघात’…

5
0
SHARE
राज्यमंत्री का कहना है कि प्याज खरीदी में किसी भी प्रकार का भ्रष्टाचार नहीं किया गया है। कांग्रेस बेवजह इसे मुद्दा बना रही है, जबकि सच्चाई ये है कि सरकार लगातार किसानों को उसकी फसल का उचित दाम दिलाने के लिये काम कर रही है। सहकारिता राज्यमंत्री का कहना है कि कांग्रेस के पास मुद्दा नहीं है।

उन्होने कहा कि सरकार ने जो प्याज खरीदी की वह किसानों की भलाई के लिए काम किया। यदि कहीं अनियमितता की बात आई तो जांच कराई गई। हमारी प्राथमिकता किसान का हित है। किसान को फसल का पूरा और सीधा लाभ मिले इसके लिए सरकार ने सभी जरूरी कदम उठाये हैं। ऐसे में लगता नहीं कि कांग्रेस किसानों का भला चाहती हो, वह नहीं चाहती कि सरकार किसानों को लाभ पहुंचाये, किसानों की सहायता करे, तभी वह किसान हित में उठाये गए कदम का स्वागत करने की जगह किसानों को बरगला रही है।


सहकारिता राज्यमंत्री का कहना है कि भाजपा सरकार ने चाहे भावांतर भुगतान योजना लागू की हो, चाहे उपार्जन का मामला हो या जीरो प्रतिशत पर ऋण देने का मामला हो या प्याज खरीदी ही क्यों न हो, सब किसान हित में किया। सब जानते हैं कि प्याज जल्दी खराब हो जाने वाली फसल है ऐसे में बहुत अच्छी तरह से सरकार ने प्याज का निष्पादन कराया ताकि किसान को घाटा न हो, लेकिन कांग्रेस इस कदम का विरोध करके किसान हितों पर कुठाराघात कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here