Home हिमाचल प्रदेश सीएम जयराम बोले- मेरे छोटे से कार्यकाल से इतनी परेशानी हो जाएगी,...

सीएम जयराम बोले- मेरे छोटे से कार्यकाल से इतनी परेशानी हो जाएगी, कभी सोचा नहीं था….

5
0
SHARE

सीएम जयराम ठाकुर ने सदन में बजट पर चर्चा के दौरान मुकेश अग्निहोत्री को लेकर बयान दिया। सदन में बजट पर चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री के बीच हल्की नोंकझोंक होती रही। मुकेश अग्निहोत्री का बजट भाषण खत्म होते ही सीएम जयराम ठाकुर खडे़ होकर बोले – मेरे छोटे से कार्यकाल में ही इतनी परेशानी हो जाएगी, ऐसा कभी नहीं सोचा था। मैं पहली बार यहां जो काम कर रहा हूं, वही काम आप भी पहली बार कर रहे हैं।

मेरे कार्यालय में कौन होना चाहिए और कौन नहीं। यह इतने महत्व का बन गया, ये हम पर छोड़ देना चाहिए। इस पर मुकेश बोले – वीरभद्र सिंह के कार्यालय में कौन होना चाहिए और कौन नहीं? आपके लिए ये बेशक महत्वपूर्ण था। इस पर जयराम ठाकुर ने कहा, मेरे कार्यालय में मुख्यमंत्री का प्रधान निजी सचिव या अन्य कोई भी अधिकारी सेवानिवृत्त नियुक्त नहीं है। जो भी तैनात हैं, सारे सेवारत हैं। आपने जो कहा, हमने वो पूरा सुना।

आपको भी सुनना चाहिए। मुकेश के मंदिरों के चढ़ावे पर नजर आने के आरोप पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा  – हम मंदिर के पैसों का सदुपयोग करना चाहते हैं। इनके समय में तो मंदिरों के पैसों से आलीशान गाड़ियां भी आईं। डॉक्टरों के वेतन तक इससे निकाले गए। मुकेश की ओर इशारा कर सीएम ने कहा – आप यहां बाईपास करके बैठे हैं। अग्निहोत्री ने कहा – आप कैसे बैठे हैं, आप भी तो ऐसे ही बैठे हैं। जयराम बोले – मैं यहां ईश्वर की कृपा से बैठा हूं। अग्निहोत्री ने कहा,  हम पर भी यही बात लागू है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here