Home हिमाचल प्रदेश RSS के हस्तक्षेप पर CM श्री जयराम ठाकुर….

RSS के हस्तक्षेप पर CM श्री जयराम ठाकुर….

7
0
SHARE

बजट पर चर्चा के दौरान कांग्रेस विधायक दल नेता मुकेश अग्निहोत्री और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बीच RSS को लेकर बहस हुई। अपने भाषण में अग्रिहोत्री ने आरोप लगाया कि CM के कार्यालय और सरकारी आवास में RSS के लोगों का बोलबाला है। हर ओर ये चर्चा है कि संघ सरकार चला रहा है। इस आरोप पर पहले परिवहन मंत्री ने हस्तक्षेप करते हुए कहा कि आरएसएस एक राष्ट्रवादी संगठन है। इसलिए इसके लिए विपक्ष से अनुमति लेने की आवश्यकता नहीं है।

लेकिन बाद में जवाब मुख्यमंत्री ने खुद दिया। उन्होंने कहा कि मेरे कार्यालय में कौन होने चाहिए और कौन नहीं, यह हम तय करेंगे न कि कांग्रेस वाले। जयराम बोले-मेरे छोटे से कार्यकाल में सामने बैठे मित्रों को अभी से ही परेशानी हो रही है। उन्होंने मुकेश की ओर इशारा करते हुए कहा कि जो काम मैं पहली बार कर रहा हूं, आप भी पहली बार कर रहे हैं। मेरे दफ्तर में पूर्व सरकार की तरह कम से कम रिटायरी तो नहीं हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय में मंदिरों के पैसे से भी गाडिय़ां खरीदी गई। आज उन्हें मंदिरों के चढ़ावे से 15 प्रतिशत गौसदन को देने पर भी आपत्ति हो रही है। सीएम ने मुकेश अग्रिहोत्री को बताया कि आपके पास अभी बहुत बड़ी चुनौतियां हैं। मैं तो फिर भी ईश्वर की कृपा से ही यहां पहुंचा हूं, लेकिन आप तो कई लोगों को बाइपास कर इस पद पर आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here