Home Una Special ऊना: प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड पेपर में 18 नकलची पकड़े….

ऊना: प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड पेपर में 18 नकलची पकड़े….

9
0
SHARE

ऊना: परीक्षाओं के दौरान बुधवार को दसवीं कक्षा के सामाजिक विज्ञान के पेपर में नकल करने पर उड़नदस्तों ने डेढ़ दर्जन छात्रों को पकड़ा। एसडीएम ऊना पृथीपाल सिंह, एसडीएम अंब सुनील वर्मा और एसडीएम बंगाणा संजीव कुमार की टीम ने बुधवार को दसवीं कक्षा के समाज विज्ञान की परीक्षा में नकल करने पर 18 छात्रों के केेस बनाए हैं।

एसडीएम ऊना पृथीपाल सिंह की टीम ने संतोषगढ़ नगर के बाल स्कूल के परीक्षा केंद्र में नकल करने पर सात छात्रों के केस बनाए हैं। इसके अलावा एसडीएम पृथीपाल सिंह की टीम ने सनोली स्कूल के परीक्षा केंद्र में भी दबिश दी। एसडीएम अंब सुनील वर्मा की टीम ने ओयल स्कूल के परीक्षा केंद्र में नकल करने पर पांच छात्रों के केस बनाए हैं। इसके अलावा एसडीएम की टीम ने जाडला कोड़ी स्कूल के परीक्षा केंद्र में नकल करने पर तीन छात्रों के केस बनाए हैं।

एसडीएम बंगाणा संजीव कुमार धीमान की टीम ने हटली तथा बंगाणा स्कूल के परीक्षा केंद्र में नकल करते तीन छात्रों को पकड़ा है। टीम ने अरलू स्कूल के परीक्षा केंद्र की भी जांच की। एसडीएम हरोली गौरव चौधरी की टीम ने रोड़ा, पूबोवाल, बालीवाल और पालकवाह स्कूल के परीक्षा केंद्रों की जांच की। उच्च शिक्षा उपनिदेशक भूप सिंह की टीम ने पंडोगा, पंजावर, बडेढ़ा राजपूतां, मवां सिंधियां और गुगलैहड़ स्कूल के परीक्षा केंद्रों की भी जांच की।

प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक हंस राज गुलेरिया की टीम ने सलोई, लोहारा, धलवाड़ी, भरवाईं, चिंतपूर्णी, अंब, गोंदपुर बनेहड़ा स्कूल के परीक्षा केंद्र जांचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here