Home राष्ट्रीय योगी के मंत्री ने कहा, सिर्फ मंदिर पर ध्यान देती है यूपी...

योगी के मंत्री ने कहा, सिर्फ मंदिर पर ध्यान देती है यूपी सरकार…

6
0
SHARE
उत्तर प्रदेश में योगी सरकार को आज एक साल हो गया है। लोक भवन में इस मौके पर एक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है। यहां सीएम योगी कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। यहां एक वर्ष की उपलब्धियों को ‘एक साल-नई मिसाल’ के रूप में पेश किया जाएगा।

वहीं, कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर ने कहा है कि सरकार सिर्फ मंदिरों पर ध्यान दे रही है, गरीबों के कल्याण पर नहीं। उन्होंने कहा कि गरीब ने ही सरकार को वोट देकर इसे सत्ता तक पहुंचाया है। राजभर ने कहा कि वह सरकार और एनडीए का हिस्सा हैं, लेकिन भाजपा गठबंधन अपने धर्म का पालन नहीं कर रही है। वह अपनी चिंताओं को व्यक्त कर रहे हैं, लेकिन ये लोग 325 सीटों के नशे में पागल होकर घूम रहे हैं।

ओपी राजभर के बयान के बाद भाजपा नेता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि राजभर हमारे मंत्री और हमारे सहयोगी हैं। अगर उनको कोई समस्या है तो उन्हें कैबिनेट के सामने रखना चाहिए, जनता में नहीं। सरकार के हिस्सा होने के साथ इस तरह की आलोचना करते रहना, ये दोनों काम साथ-साथ नहीं हो सकते हैं।
सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा यूपी में योगी सरकार के आने से पहले यूपी केवल गुंडराज, बिजली कटौती, परीक्षा में धोखाधड़ी, असफल स्वास्थ्य सेवा जैसी खबरों के लिए सुर्खियों में रहता था। 1 वर्ष अपराध और धोखाधड़ी में भारी कमी आई है, अब स्वास्थ्य और बिजली सेवाओं में भी सुधार हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here