Home Una Special जनता कांग्रेस का करेगी सूपड़ा साफ – अनुराग

जनता कांग्रेस का करेगी सूपड़ा साफ – अनुराग

7
0
SHARE

ऊना: सांसद अनुराग ठाकुर कर्नाटक के विधानसभा चुनावों में भाजपा के स्टार प्रचारक के तौर पर अपने दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर हैं। अनुराग कर्नाटक में बड़ी रैलियों और जनसभाओं के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के विकासवादी विचारधारा को जनता के सामने रख रहे हैं। अपने कर्नाटक दौरे के बारे में अनुराग ठाकुर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की विकास पुरुष छवि और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की संगठनात्मक क्षमता के चलते आज देश के 67.85 प्रतिशत भूभाग पर एनडीए की सरकार है।

विपक्ष के नकारात्मक छवि के चलते ये 7.78 प्रतिशत भूभाग पर सिमट गए हैं। कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक की जनता के साथ छल किया है और आने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश की जनता कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर कांग्रेस मुक्त भारत के अभियान को सफल बनाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार वादे करने में नहीं, बल्कि वादों को अमलीजामा पहनाने में विश्वास करती है।

कहा, यहां आने वाले पर्यटकों को धूमने के लिए मुहैया करवाई जाएंगी साइकिलें वॉच टावर, रेन शेल्टर भी बनाए जा रहे हिमाचल दस्तक। नगरोटा सूरियां पौंग बांध को पर्यटन की दृष्टि से विकसित किया जाएगा। अनछुए क्षेत्रों में पर्यटन विकास को विशेष प्राथमिकता दी जाएगी। ये शब्द वन, परिवहन और युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here