Home फिल्म जगत बॉलीवुड में करना चाहते हैं एंट्री तो प्रियंका चोपड़ा करेंगी हेल्प जानिए...

बॉलीवुड में करना चाहते हैं एंट्री तो प्रियंका चोपड़ा करेंगी हेल्प जानिए कैसे…

5
0
SHARE

अपने प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स के जरिए क्षेत्रीय सिनेमा को बढ़ावा का प्रयास कर रहीं अभिनेत्री-निर्माता प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड में प्रवेश पाने के इच्छुक प्रतिभाशाली कलाकारों की मदद करने जा रही हैं. प्रियंका ने गुरुवार को अपने घरेलू बैनर के लिए आधिकारिक वेबसाइट को लांच किया. उन्होंने इसमें एक टैलेंट प्लेटफॉर्म (प्रतिभा मंच) शामिल किया है, जो उन आवेदकों का स्वागत करता है, जिनका रुझान व जुनून अभिनय, पटकथा लेखन, सिनेमेटोग्राफी, संपादन और फिल्म निर्देशन में है. प्रियंका की मां व पर्पल पेबल पिक्चर्स की सह-संस्थापक मधु चोपड़ा ने एक बयान में कहा, कोई भी जिसके पास फिल्म निर्माण से संबंधित कौशल हो, वह आवेदन कर सकता है.

प्रियंका ने आगे कहा कि अपना विवरण दर्ज करें और अगर आप हमारे किसी भी आगामी प्रोजेक्ट के लिए उपयुक्त मालूम पड़ेंगे तो हम आपसे संपर्क करेंगे. इसका मकसद एक मंच उपलब्ध कराना है, जहां प्रतिभा को तैयार किया जा सकता है और उसे आगे बढ़ने का अवसर दिया जा सकता है. मधु ने कहा कि संभावनाएं बहुत हैं, लेकिन अवसर पर्याप्त नहीं हैं.

मधु ने अपनी बेटी व पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका के बारे में कहा कि बॉलीवुड में शुरुआती दिनों में प्रियंका के पास ऐसा कोई नहीं था, जिससे वह कोई सलाह ले सकतीं. इस वेबसाइट के जरिए मनोरंजन उद्योग में आने की चाह रखने वालों को वह (प्रियंका) प्रोत्साहित करना चाहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here