Home राष्ट्रीय हरियाणा में केजरीवाल ने की थी रैलीरैली में आए लोगों ने लगाए...

हरियाणा में केजरीवाल ने की थी रैलीरैली में आए लोगों ने लगाए आरोप….

8
0
SHARE

हरियाणा के हिसार में रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक रैली की थी. इस रैली के जरिए पार्टी ने घोषणा की कि हरियाणा विधानसभा चुनाव पार्टी पूरी ताकत के साथ लड़ेगी और दिल्ली जैसा करिश्मा एक बार फिर दोहराया जाएगा. इस रैली में भीड़ भी थी.

एएनआई के अनुसार, अब कुछ लोग जो इस भीड़ में होने का दावा कर रहे हैं, ने आरोप लगाया है कि उन्हें इस रैली में आने एक लिए 350 रुपये दिए जाने का वादा किया गया था. इसके अलावा रैली में शामिल होने पर खाना खिलाए जाने की बात भी कही गई थी. इस लोगों ने आरोप लगाया है कि रैली के बाद न तो उन्हें पैसे दिए गए और न ही खाना दिया गया.
लोगों के आरोपों के बाद अरविंद केजरीवाल के विरोधियों ने उनपर हमला शुरू कर दिया है. कई लोगों ने ट्विटर पर सवाल उठाया है कि जो राजनीति को बदलने आए थे और उसका दावा भी यही था, अब खुद बदल गए हैं. इतना ही नहीं पार्टी से नाराज पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी बिना मौका गंवाए इस पर सवाल उठाया है.

बता दें कि रैली में अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के हरियाणा में चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. साथ ही यह दावा भी किया कि दिल्ली विधानसभा चुनाव की ऐतिहासिक सफलता को हरियाणा में उनकी पार्टी दोहराएगी.

 गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने हिसार के पुराना कॉलेज ग्रांउड से मिशन 2019 की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि जब तक हरियाणा में बीजेपी सत्ता से बाहर नहीं होती तब तक वह संघर्ष जारी रखेंगे. दिल्ली के सीएम ने कहा कि बीजेपी देश में दंगे करवाने वाली पार्टी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस ने वोट की राजनीति के लिए हरियाणा में जाटों और गैर जाटों के बीच दंगे करवाए. पिछले तीन साल में हरियाणा में जातिवाद के नाम पर जमकर हिंसा हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here