Home राष्ट्रीय कर्नाटक के दौरे पर हैं अमित शाह…

कर्नाटक के दौरे पर हैं अमित शाह…

5
0
SHARE

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए निकले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस की तुलना में जिन राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं वहां किसानों ने कम आत्महत्याएं की हैं. अमित शाह ने कहा कि 40 लाख की घड़ी पहनने वाले सीएम सिद्धारमैया किसानों की तकलीफों की बात करते हैं, जो किसी भी तरह से मेल नहीं खाता है. शाह ने कहा, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में 15 सालों से बीजेपी की सरकारे हैं और इन राज्यों में बहुत ही कम संख्या में किसानों ने आत्महत्या की हैं. उनका दावा था कि जो भी खुदकुशी हुई हैं वह उनमें ज्यादातर मामले ‘अवसाद और व्यक्तिगत वजहों’ से जुड़े हैं.

महाराष्ट्र का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वहां कि बीजेपी सरकार किसानों की हितैषी है. जब से बीजेपी सत्ता में आई है वहां पर किसानों की खुदकुशी के मामले कम हुए हैं.  उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की ओर से किसानों के हित से जुड़ी योजनाएं अब किसानों का भविष्य संवार रही हैं

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कर्नाटक में किसान आज जो भी समस्याएं झेल रहे हैं उसकी वजह यहां की राज्य सरकार रही है. उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री ही केवल एक समाजवादी नेता हैं जो इतनी महंगी घड़ी पहनते हैं, यह भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा उदाहरण है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here