Home फिल्म जगत Hichki Box Office Collection Day 4: जानें 4 दिन में कितने करोड़...

Hichki Box Office Collection Day 4: जानें 4 दिन में कितने करोड़ बटोर पाई रानी मुखर्जी की ‘हिचकी….

5
0
SHARE

रानी मुखर्जी स्टारर ‘हिचकी’ बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही है. 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने शुरुआती 3 दिन में ही 15 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया था. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, वीकएंड के बाद सोमवार को फिल्म की कमाई में 30% की गिरावट देखने को मिली है. सोमवार को ‘हिचकी’ का कलेक्शन 2.25-2.35 करोड़ रुपये रहा.

रानी मुखर्जी की वुमन सेंट्रिक फिल्म ‘हिचकी’ ने चार दिन में 17.50 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. उम्मीद जताई जा रही है कि पहले हफ्ते में फिल्म 23-24 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लेगी. ‘हिचकी’ ने पहले दिन 3.25 करोड़ रुपये कमाए थे. शनिवार को फिल्म के खाते में 5.25 करोड़ आए, जबकि रविवार को इसका कलेक्शन 6.75 करोड़ रुपये रहा.

बता दें कि रानी मुखर्जी ने चार साल बाद बड़े परदे पर दस्तक दी है. रानी मुखर्जी को आखिरी बार 2014 में ‘मर्दानी’ में एक दबंग पुलिस अफसर के किरदार में देखा गया था. इसके बाद वह प्रेग्नेंसी और बेटी आदिरा चोपड़ा की परवरिश में बिजी हो गई थीं. अब वे ‘हिचकी (Hichki)’ लेकर आई हैं. इसके जरिए रानी ने दिखा दिया है कि एक प्रेडिक्टेबल सब्जेक्ट के बावजूद वे कैरेक्टर में जान डालने की कूव्वत रखती हैं. फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग दिल को छू लेती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here