Home स्पोर्ट्स IPL 2018: डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद की कप्‍तानी छोड़ी…

IPL 2018: डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद की कप्‍तानी छोड़ी…

5
0
SHARE

बॉल टैम्‍परिंग के आरोपों में घिरे ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्‍गज क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2018 सीजन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान पद से इस्‍तीफा दे दिया है. बॉल टैम्‍परिंग मामला सामने आने के बाद वॉर्नर पर SRH की कप्‍तानी छोड़ने को लेकर भारी दबाव था. वॉर्नर के इस्‍तीफे की सूचना सनराइजर्स की ओर से जारी ट्वीट में दी गई. टीम के सीईओ के. षणमुगम के ट्वीट में बताया गया है कि हाल के बॉल टैम्‍परिंग घटनाक्रम के मद्देनजर वॉर्नर ने SRH की कप्‍तानी छोड़ दी है. टीम के नए कप्‍तान की घोषणा जल्‍द ही की जाएगी. वॉर्नर के कप्‍तानी से हटने के बाद शिखर धवन को कप्‍तानी की दौड़ में सबसे आगे माना जा रहा है.

गौरतलब है कि सनराइजर्स टीम के लिए आईपीएल के पिछले सीजन में वॉर्नर ने बल्‍लेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया था. वॉर्नर से पहले राजस्‍थान रॉयल्स के स्‍टीव स्मिथ भी कप्‍तानी छोड़ चुके हैं. स्मिथ की जगह भारतीय बल्‍लेबाज अजिंक्‍य रहाणे को राजस्‍थान टीम का कप्‍तान नियुक्‍त किया गया है.

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्‍ट के दौरान ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की ओर से की गई बॉल टैम्‍परिंग की घटना ने विश्‍व क्रिकेट में तूफान ला दिया है. मामले में क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया (सीए) ने स्‍टीव स्मिथ को टीम की कप्‍तानी और डेविड वॉर्नर को उपकप्‍तानी से हटा दिया है. यही नहीं, इन दोनों खिलाड़ि‍यों को ऑस्‍ट्रेलिया वापस लौटने को भी कहा गया था. इन दोनों के साथ मामले से जुड़े कैमरन बैनक्रॉफ्ट को भी वापस भेज दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here