Home फिल्म जगत Raid नहीं चमका पाई अजय देवगन की किस्मत….

Raid नहीं चमका पाई अजय देवगन की किस्मत….

5
0
SHARE

सुपरस्टार अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म Raid ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी शुरुआत की. फिल्म ने 3 दिन में 41 करोड़ का बिजनेस किया और इसी के साथ Raid साल की वीकएंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनी. Raid ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से अब भी दूर है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के 11वें दिन तक 81.95 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

Raid से पहले रिलीज हुई अजय देवगन की मल्टीस्टारर फिल्म ‘गोलमाल रिटर्न्स’ ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था. हॉरर और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा, तब्बू, अरशद वारसी, नील नितिन मुकेश, तुषार कपूर, कुणाल खेमू ने अहम किरदार निभाया था. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

हालांकि, ‘गोलमाल रिटर्न्स’ से पहले आई अजय देवगन की चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रही थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, ‘बादशाहो (2017)’ ने 65 करोड़ का बिजनेस किया. ‘शिवाय (2016)’ से निर्देशन के क्षेत्र में उतरे अजय की इस फिल्म ने 84 करोड़ रुपये कमाए थे. ‘दृश्यम (2015)’ 68 करोड़ तो ‘एक्शन जैक्सन (2014)’ 57 करोड़ रुपये के बिजनेस के साथ फ्लॉप साबित हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here