Home फिल्म जगत रानी की ‘हिचकी’ ने रिलीज के पांचवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर...

रानी की ‘हिचकी’ ने रिलीज के पांचवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल…

4
0
SHARE

रानी मुखर्जी के कमबैक फिल्म ‘हिचकी’ बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचा रही है. फिल्म ने पांच दिनों में 20 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस फिल्म से रानी मुखर्जी को काफी उम्मीदें थीं, शायद यही वजह है कि फिल्म ने और दर्शकों ने उन्हें निराश नहीं किया. जहां एक तरफ फिल्म दर्शकों को भा रही है, वहीं दूसरी तरफ फिल्म समीक्षकों ने भी इसकी जमकर तारीफ की है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ‘हिचकी’ ने मंगलवार को 2.35 करोड़ रुपए का अच्छा कारोबार किया है. इससे पहले फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 3.30 करोड़, दूसरे दिन 5.35 करोड़, तीसरे दिन 6.70 करोड़ और चौथे दिन 2.40 करोड़ रुपए का शानदार कारोबार किया था. अब तक पांच दिनों में फिल्म ने 20.10 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. बता दें कि महिला प्रधान फिल्मों के हिसाब से ‘हिचकी’ की इस कमाई को शानदार बताया जा रहा है.

इस फिल्म के जरिए रानी मुखर्जी ने करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. फिल्म में रानी नैना माथुर के किरदार में नजर आ रही हैं. नैना को ‘टॉरेट सिंड्रोम’ की बीमारी है. जिसके कारण उसे बोलने में परेशानी का सामना करना पड़ता है. फिल्म की कहानी ब्रैड कोहेन की किताब ‘फ्रंट ऑफ द क्लास: हाऊ टॉरेट सिंड्रोम मेड मी द टीचर आई नेवर हैड’ पर बेस्ड है.

इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है और मनीष शर्मा ने इसे प्रोड्यूस किया है. यशराज के बैनर तले बनी ये तीसरी फिल्म है, जिसे मनीष ने प्रोड्यूस किया है. इससे पहले मनीष फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ और ‘मेरी प्यारी बिंदू’ को प्रोड्यूस कर चुके हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here