Home राष्ट्रीय उत्तर प्रदेश के CM: योगी पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी...

उत्तर प्रदेश के CM: योगी पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर तंज किया….

6
0
SHARE

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को गाजियाबाद में 10 किलोमीटर लंबे एलिवेटेड रोड का उद्घाटन किया. इस उद्घाटन पर राज्य के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर तंज किया.

अखिलेश ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘राम राम जपना, पराया काम अपना’. इस ट्वीट के साथ अखिलेश यादव ने साल 2016 की एक फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें इसी एलिवेटेड रोड के निर्माण कार्य को दिखाया गया है. इस पुराने ट्वीट में अखिलेश ने लिखा है कि गाजियाबाद के ट्रैफिक से निजात दिलाने के लिए 9 किलोमीटर से ज्यादा लंबे एलिवेटेड रोड को मंजूरी दी जा चुकी है, काम तेजी से रहा है.

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब अखिलेश ने योगी सरकार की ओर से शुरू की गई योजनाओं पर निशाना साधा है. गाजियाबाद में मेट्रो के उद्घाटन से लेकर कई योजनाओं को लेकर अखिलेश राज्य की योगी सरकार पर निशाना साध चुके हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश बार-बार यह आरोप लगाते आए हैं कि योगी सरकार ने सत्ता में आने के बाद कोई नया काम नहीं किया है बल्कि सपा सरकार में शुरू किए गए कामों का ही उद्घाटन करने में लगे हैं.

सूबे के सीएम योगी अदित्यनाथ गाजियाबाद में 1700 करोड़ के विकास कार्यों का ऐलान करेंगे. इसके अलावा योगी यहां पर रैली को भी संबोधित कर सकते हैं. छह लेन का यह एलिवेटेड रोड यूपी गेट से सीधा राजनगर एक्सटेंशन को जोड़ेगा. इससे दिल्ली से मेरठ जाने वाले यात्रियों को जाम की समस्या से छुटकारा मिलेगा. इस रोड का काम अखिलेश सरकार में शुरू हुआ था. इसका कुल बजट 1171 करोड़ रुपए था. बताया जा रहा है कि ये सिंगल पिलर पर बनने वाली देश की सबसे बड़ी एलिवेटेड सड़कों में से एक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here