Home Una Special रिश्वत लेने पर सब इंस्पेक्टर समेत पांच जवान किए सस्पेंड…

रिश्वत लेने पर सब इंस्पेक्टर समेत पांच जवान किए सस्पेंड…

7
0
SHARE

SP ऊना दिवाकर शर्मा ने मुबारिकपुर में रिश्वत लेते एसआई सहित पांच जवानों पर बड़ी कार्रवाई की है। एसपी ने एसआई महिंद्र सिंह और उनकी टीम में मुख्य आरक्षी संजीव कुमार, होमगार्ड जवान राकेश कुमार, जरनैल सिंह व राकेश कुमार को रिश्वत लेने के आरोप में सस्पेंड कर दिया है। SP की इस कार्रवाई से पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार SP दिवाकर शर्मा को काफी समय से नाके के दौरान रिश्वत लेने की सूचना मिल रही थी। SP बुधवार देर रात मुबारिकपुर नाके का निरीक्षण करने पहुंचे तो उस समय वहां कोई पुलिस कर्मी मौजूद नहीं था। करीब 10:40 बजे एसआई महिंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम नाके पर पहुंची। इसके साथ मुख्य आरक्षी संजीव कुमार व तीन होमगार्ड के जवान भी थे। पंजाब की ओर से श्रद्धालुओं से भरा एक ट्रक आया, जिसे चैकिंग के लिए रोका गया।

होमगार्ड जवान ने कागजात चैक करने की बजाय ड्राइवर से कुछ पैसे लिए और वहां से चला गया। सब देखते हुए SP दिवाकर शर्मा ने ट्रक चालक से पूछताछ की। उसने बताया कि उससे 200 रुपये लिए गए हैं। SP ने होमगार्ड जवान से रिश्वत की राशि लेकर उसे ट्रक चालक को लौटा दिया। इसके बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए एसपी ने एसआई सहित पांच को निलंबित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here