Home फिल्म जगत 3 दिन में Baaghi 2 ने तोड़ा अजय देवगन का रिकॉर्ड, कमाई...

3 दिन में Baaghi 2 ने तोड़ा अजय देवगन का रिकॉर्ड, कमाई 73 करोड़ के पार…

5
0
SHARE

बॉक्स ऑफिस पर बागी 2 एक्सपर्ट के अनुमान से भी कहीं ज्यादा कमाई करती नजर आ रही है. बागी 2 के पहले वीकेंड कलेक्शन को लेकर ये अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म 65 करोड़ रुपये तक की कमाई कर लेगी. लेकिन बागी 2 ने इसे गलत साबित करते हुए पहले वीकेंड पर उम्मीद से परे 74 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा दर्ज करवाया है.

30 मार्च को रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म की इस कामयाबी का अनुमान फर्स्ट डे कलेक्शन से ही लग गया था. पहले ही दिन 25 करोड़ की कमाई कर फिल्म ने दीपिका पादुकोण की सबसे बड़ी फिल्म पद्मावत के ओपनिंग डे कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया था.

रिलीज के तीन दिन में 74 करोड़ रुपये की कमाई कर बागी 2 ने एक और नया रिकॉर्ड बना लिया है. बागी 2 साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर फिल्म बन चुकी है. बागी 2 ने अजय देवगन के इस रिकॉर्ड को तोड़कर उसके इस रेस में तीसरे पायदान पर ला दिया है. फिल्म ट्रेड एक्सर्प्ट तरण आदर्श ने  बागी 2 की रिकॉर्ड तोड़ कमाई के आंकड़े ट्विटर पर शेयर किए हैं. उन्होंने साल 2018 की टॉप वीकेंड ओपनर की लिस्ट शेयर की है.

पद्मावत- 114 करोड़ रु. (नोट: ये फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई थी और बुधवार को पेड प्रीव्यू की कलेक्शन भी शामिल है. इसके अलावा ये तीनों भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगू का कलेक्शन शामिल है.तरण आदर्श ने तीन दिनों में बागी 2 की कमाई के आंकड़े बताते हुए ट्वीट किया- ‘चारो दिशाओं में बागी 2 की रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी, हर कहीं फिल्म का बेह‍तरीन प्रदर्शन, ओपनिंग वीकेंड की कमाई अद्भुत, शुक्रवार को 25.10 करोड़ रु, शनिवार को 20.40 करोड़ रु, रविवार को 27.60 करोड़ रु, इस तरह देशभर में बागी 2 ने अब तक 73.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here