Home फिल्म जगत IPL 2018: ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म नहीं करेंगे रणवीर सिंह, ये है...

IPL 2018: ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म नहीं करेंगे रणवीर सिंह, ये है वजह…

9
0
SHARE

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह सात अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के ओपनिंग सेरेमनी में प्रफॉर्म नहीं करेंगे. रणवीर कंधे की चोट से जूझ रहे हैं और इस कारण वह आईपीएल-2018 में प्रफॉर्मेंस नहीं दे पाएंगे

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह सात अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म नहीं करेंगे. रणवीर कंधे की चोट से जूझ रहे हैं और इस कारण वह आईपीएल-2018 में प्रफॉर्मेंस नहीं दे पाएंगे.मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह को 15 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए 5 करोड़ रुपए मिल रहे थे.एक फुटबाल मैच के दौरान रणवीर को कंधे पर चोट लग गई थी. डॉक्टर ने उन्हें सख्त रूप से आईपीएल के ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्मेंस न देने की सलाह दी है.

रणवीर के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “कई बार की गई मेडिकल जांच के बाद डॉक्टर ने रणवीर को आईपीएल-2018 के ओपनिंग सेरेमनी में प्रफॉर्मेंस न देने की सख्त सलाह दी है. उनका मानना है कि इस परफॉर्मेंस से उनके कंधे की चोट और भी बिगड़ सकती है.”

इस चोट के कारण हालांकी, रणवीर की शूटिंग पर किसी भी प्रकार का प्रभाव नहीं पड़ेगा.प्रवक्ता ने कहा, “रणवीर अपनी आगामी फिल्म ‘गल्ली ब्वॉय’ की शूटिंग जारी रखेंगे, क्योंकि इसका उनके शरीर पर किसी प्रकार का विपरीत प्रभाव नहीं पड़ेगा और इसमें केवल बातचीत के सीन शूट किए जाने बाकी हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here