Home फिल्म जगत Ajay Devgn ने पेरिस में मनाया 49वां जन्मदिन…

Ajay Devgn ने पेरिस में मनाया 49वां जन्मदिन…

8
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन 49 साल के हो चुके हैं. हालिया रिलीज फिल्म Raid की सक्सेस एन्जॉय कर रहे अजय देवगन ने सोमवार को अपना जन्मदिन पेरिस में सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उनके साथ पूरा परिवार मौजूद रहा. सेलिब्रेशन की तस्वीरें अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर जारी की है, जिसमें अजय देवगन पत्नी काजोल, बेटे युग, बेटी न्यासा के साथ दिखाई दे रहे हैं. अजय देवगन की फैमिली के साथ फोटो में उनकी फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ के को-स्टार वत्सल सेठ और उनकी पत्नी इशिता दत्ता नजर आ रही हैं. तस्वीर साझा करते हुए अजय ने लिखा, “पेरिस में बर्थडे पार्टी.”

एक अन्य फोटो में अजय देवगन बेटे युग के साथ दिखाई दे रहे हैं. पहली तस्वीर में युग दुखी लग रहे हैं जबकि पापा से चॉकलेट पाकर दूसरी फोटो में उनकी खुशी का ठिकाना नहीं हैबता दें, रविवार रात काजोल और अजय बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. पेरिस रवाना होने से पहले इन्हें मीडिया के कैमरों में कैद किया गया था. मौके पर काजोल बेटे युग को गोद में लिए दिखे थे. न्यासा ने ग्रे स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक जीन्स पहना. वहीं, अजय देवगन कैजुअल अंदाज में स्पॉट हुए थे.

अजय देवगन के जन्मदिन के मौके पर कई सितारों ने उन्हें बधाई दी. रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय से लेकर बोमन ईरानी ने, अजय को ट्विटर के जरिए शुभकामनाएं भेजी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here