Home फिल्म जगत Baaghi 2 Box Office Collection Day 4: नहीं पड़ा भारत बंद का...

Baaghi 2 Box Office Collection Day 4: नहीं पड़ा भारत बंद का असर..

4
0
SHARE

टाइगर ऑफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म Baaghi 2हर दिन कामयाबी के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. 73 करोड़ के वीकएंड कलेक्शन के साथ Baaghi 2 साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनकर साबित हुई है. वीकएंड के बाद वीकडे पर भी फिल्म बेहतीन प्रदर्शन कर रही हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, सोमवार को भारत बंद होने के बावजूद एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने 12.10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इसी के साथ फिल्म की चार दिन की कमाई 85.20 करोड़ रुपये रही

Baaghi 2 बिहार, मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा कमाई कर रही है. भारत बंद की वजह से इन तीनों राज्यों के कई थिएटर्स सिर्फ शाम के शो के लिए खुले थे. इसका असर Baaghi 2 के कलेक्शन पर पड़ा. हालांकि, किसी यंग स्टार की फिल्म का, नॉन-हॉलीडे पर 12 करोड़ कमाना अपने आप में ही बड़ी बात है.

Baaghi 2 ने पहले दिन 25.10 करोड़ रुपये कमाए, इसी के साथ यह साल 2018 की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. फिल्म ने दूसरे दिन 20.40 करोड़ रुपये बटोरे. रविवार की कमाई 27.60 करोड़ रही. इसी के साथ शुरुआती चार दिन में Baaghi 2 ने तकरीबन 85.20 करोड़ रुपये कमा लिए है. Baaghi 2 का बजट 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म ने तीन दिन में ही अपनी लागत निकलकर मुनाफा करना शुरू कर दिया है. उम्मीद जताई जा रही है कि हफ्तेभर के अंदर फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

Baaghi 2 में न सिर्फ टाइगर श्रॉफ का एक्शन बल्कि दिशा पटानी के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है. ‘बागी-2’ साल 2016 में आई टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है. Baaghi 2 का निर्देशन अहमद खान ने किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here