Home फैशन अनारकली का फैशन कभी नहीं होता ‘आउट ऑफ ट्रेंड’, जानें क्यों…

अनारकली का फैशन कभी नहीं होता ‘आउट ऑफ ट्रेंड’, जानें क्यों…

6
0
SHARE

अनारकली का फैशन आप काफी लंबे टाइम से देख रहे हैं जिसका क्रेज आज भी वैसे ही बरकरार है. गर्ल्स ही नहीं लेडीज़ के भी फेवरेट आउटफिट्स में शामिल है अनारकली. शादी-ब्याह से लेकर होली-दिवाली और करवाचौथ में भी लेडीज़ साड़ी और लहंगे से ज्यादा अनारकली पहनना पसंद करती हैं. तो आखिर क्या वजहें हैं कि अनारकली कभी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं हुआ, जानेंगे यहां.

अनारकली के कभी आउट ऑफ ट्रेंड न होने की सबसे बड़ी वजह है कि ये बहुत ही कम्फर्टेबल होती हैं. दुपट्टे के साथ पहनना हो या बिना दुपट्टे के इन्हें आप हर एक तरीके से पहन सकती हैं और ऐसा बिल्कुल भी नहीं कि देखने में कहीं से भी खराब लगते हैं. शादी के देर तक चलने वाले फंक्शन के लिए अनारकली पहनने का आइडिया बिल्कुल सही रहेगा.

अनारकली का फैशन इसलिए भी एवरग्रीन कहा जा सकता है क्योंकि ये हर एक बॉडी टाइप पर जंचता है. हाइट लंबी हो या छोटी, बॉडी शेप एप्पल हो या पेटाइट, इसे कोई भी आसानी से कैरी कर सकता है. ट्रेडिशनल लुक के लिए इसे दुपट्टे के साथ कैरी कर सकती हैं और बिना दुपट्टे के साथ ये गाउन का लुक देते हैं. लुक को थोड़ा और क्लासी बनाने के लिए इसे हील्स के साथ पहनें.

किसी भी आउटफिट्स में स्लिम-ट्रीम लुक पाने के लिए उसके फैब्रिक पर खासतौर से ध्यान देना चाहिए. जॉर्जेट और शिफॉन इसके लिए हमेशा से ही बेस्ट ऑप्शन हैं. ऐसे ही अगर आपको हेल्दी लुक चाहिए तो कॉटन, सिल्क और ब्रोकेड फैब्रिक वाली अनारकली चुनें.

अनारकली को आप एक नहीं कई अलग-अलग तरीकों से स्टाइल कर सकती हैं. शीयर स्लीव्स के साथ आप ज्वैल नेकलाइन और स्टाइलिश जैकेट जैसे कई एक्सपेरिमेंट्स ट्राय कर सकती हैं. अनारकली के साथ दुपट्टे को आप केप स्टाइल में भी कैरी कर सकती हैं.

पहले और आज के अनारकली में आपको कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे. पहले जहां इन्हें सिर्फ ट्रेडिशनल लुक के लिए कैरी किया जाता था वहीं अब इन्हें मॉर्डन लुक के लिए भी पहना जा रहा है. फेस्टिवल्स हो, शादी या फिर नाइट पार्टी इन्हें आप अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग स्टाइल्स से कैरी कर सकती हैं. फ्रंट स्लिट, डबल लेयर्ड पैटर्न में क्वार्टर स्लीव्स और शीयर स्लीव्स का स्टाइल आपके लुक में लगाएगा चार चांद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here