Home Una Special ऊना मकान में भड़की आग, लाखों का नुकसान..

ऊना मकान में भड़की आग, लाखों का नुकसान..

6
0
SHARE

ऊना। जिला मुख्यालय से सात किलोमीटर दूर स्थित जलग्रां गांव में देर रात रिहायशी मकान में अचानक आग भड़क गई। आग में पीड़ित परिवार को दो लाख के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब एक बजे जलग्रां निवासी बलबीर कौर के घर में अचानक ही आग भड़क गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

इसे देख स्थानीय लोग और पारिवारिक सदस्य आग बुझाने के प्रयास में जुट गए। इस मामले की सूचना दमकल विभाग ऊना को दी गई। इस पर अग्निशमन केंद्र ऊना के दलबल ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक घर में रखा कीमती सामान जलकर राख हो गया था। अग्निशमन केंद्र ऊना की टीम में चालक तरसेम, प्रशामक प्रेम कुमार, अश्वनी कुमार, अश्वनी, गृह रक्षक रणजीत सिंह और जीत कुमार शामिल थे।

पीड़ित परिवार का इस आग में करीब दो लाख के नुकसान का अनुमान है। अग्निशमन केंद्र ऊना के कार्यकारी प्रभारी कर्मचंद ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही टीम को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पा लिया गया। एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here